Scrollup
  • 11मार्च18 को बदलबो छत्तीसगढ़ संकल्प सभा में प्रदेश में व्यवस्था परिवर्तन का शंखनाद।
  • आम आदमी पार्टी के राष्ट्रीय संयोजक अरविंद केजरीवाल अपने प्रथम प्रवास पर रायपुर,छत्तीसगढ़ आ रहे  हैं।
  • आम आदमी पार्टी द्वारा 11 मार्च को बदलबो छत्तीसगढ़ संकल्प यात्रा का समापन किया जा रहा है।

इस अवसर पर प्रदेश की पूरी 90 विधानसभा से बहुत भारी मात्रा में कार्यकर्ताओं के आने की संभावनाओं को देखते हुए व्यवस्था को बारीकी से विश्लेषण कर जिम्मेदार कार्यकर्ताओं की पूरी टीम तैयार की जा रही है।

प्रदेशभर के लाखों कार्यकर्ताओं को संकल्प सभा में संबोधित करने आदमी पार्टी के राष्ट्रीय संयोजक और दिल्ली सरकार के मुख्यमंत्री श्री अरविंद केजरीवाल के साथ दिल्ली सरकार के मंत्री व छत्तीसगढ़ प्रभारी श्री गोपाल राय भी रायपुर आ रहे है।केजरीवाल के आगमन की सूचना मात्र से पूरे प्रदेश के कार्यकर्ताओं व जान साधारण में एक अलग तरह का ऊर्जा संचार हुआ है और यह उत्साह तीव्र गति से बढ़ने भी लगा है।

अपनी विशेष प्रचार शैली अपनाने वाली आम आदमी पार्टी ने संकल्प सभा के लिए जनसंपर्क अभियान तेज कर दिया है । इस हेतु नुक्कड़ बैठक, घर घर संपर्क, संगोष्ठी का आयोजन किया जा रहा है । हर विधानसभा से जनता के प्रमुख मुद्दों को एकत्रित कर घोषणा पत्र समिति को भेजा जा रहा जो जनता का घोषणा पत्र कहलायेगा व उसे पूरा करने में दिल्ली राज्य सरकार की तरह सरकार बनने पर अक्षर शह पूरा किया जाएगा।

लोकसभा अध्यक्ष मुन्ना बिसेन ने कहा कि आज रायपुर में भी लोकसभा क्षेत्र की सभी विधानसभा के कार्यकर्ताओं  ने सघन जन संपर्क शुरू कर दिया है। अलग अलग समितियों ने कार्यकृम की तैयारी को अंतिम रूप देना शुरू कर दिया है।

रायपुर लोकसभा के अध्यक्ष मुन्ना बिसेन  ने आगे बताया  की विधानसभा के अध्यक्ष, सचिव, संगठन मंत्री, उपाध्यक्ष सहित विधानसभा के 25 सेक्टरों पर मनोनीत किये गए प्रभारियों के नाम, मंडल प्रभारियों के नाम एवं बूथ प्रभारियों की जानकारी की विस्तृत जांच भी शुरू कर दी है।

सभी कार्यकर्ताओं में तैयारी को लेकर उत्साह  देखकर ऐसा लगता है कि अब छतीसगढ़ में व्यवस्था परिवर्तन होकर रहेगा।

When expressing your views in the comments, please use clean and dignified language, even when you are expressing disagreement. Also, we encourage you to Flag any abusive or highly irrelevant comments. Thank you.

sudhir

1 Comment

Leave a Comment