Scrollup

आम आदमी पार्टी ने मंगलवार को करोल बाग मार्केट में ‘जेल का जवाब वोट से’ कैंपेन के तहत सिग्नेचर अभियान चलाया, जिसमें सीएम अरविंद केजरीवाल को लोगों का जबरदस्त समर्थन मिला। एमसीडी की मेयर डॉ. शैली ओबेरॉय के नेतृत्व में चलाए गए इस अभियान में पार्टी कार्यकर्ताओं ने लोगों को जागरूक किया। इस दौरान ‘आई सपोर्ट केजरीवाल’ लिखे बोर्ड पर भारी संख्या में लोगों ने हस्ताक्षर कर अपने मुख्यमंत्री के सर्मथन में संदेश लिखे। डॉ. शैली ओबेरॉय ने कहा कि जिस तरह से भाजपा पूरे देश में तानाशाही चला रही है, आज जनता उसका जवाब देने के लिए तैयार है। जनता समझ चुकी है कि किस प्रकार से विपक्ष को खत्म किया जा रहा है। हमें जनता का भरपूर समर्थन मिल रहा है और लोग देश से तानाशाही का अंत करने जा रहे हैं।

करोल बाग मार्केट में ‘आई सपोर्ट केजरीवाल’ का पोस्टर लगाया गया था, जिसपर बड़ी संख्या में लोगों ने अपने हस्ताक्षर किए और अरविंद केजरीवाल के नाम संदेश लिखकर अपना समर्थन जताया। कई लोगों ने आई सपोर्ट एके और आई लव यू केजरीवाल का मैसेज लिखा। कई समर्थन जेल का जवाब वोट से का ह्यूमन बैनर बनकर लोगों को जागरूक कर रहे थे। इस दौरान मेयर डॉ. शैली ओबेरॉय ने भी पोस्टर पर हस्ताक्षर कर लोगों से अरविंद केजरीवाल का समर्थन करने की अपील की। इस दौरान समर्थकों में भारी उत्साह देखने को मिला और उन्होंने जेल का जवाब वोट से और लड़ेंगे-जीतेंगे के जमकर नारे लगाए।

इस दौरान एमसीडी की मेयर डॉ. शैली ओबेरॉय ने कहा कि आज हम करोल बाग मार्केट में सिग्नेचर के माध्यम से जनता का समर्थन ले रहे हैं। आम आदमी पार्टी इस बार इंडिया गठबंधन के तहत दिल्ली में 4 लोकसभा सीटों पर चुनाव लड़ रही है, जबकि बाकी 3 सीटों पर कांग्रेस ने अपने उम्मीदवार उतारे हैं। बीजेपी की तानाशही जो पूरे देश में चल रही है, अब जनता उसका जवाब देने के लिए बिल्कुल तैयार है। जनता समझ चुकी है कि किस तरह से विपक्ष को खत्म किया जा रहा है। किस प्रकार डरा- धमकाकर दूसरे राज्यों में भी प्रत्याशियों के नामांकन वापस करवाए जा रहे हैं। हमारे लोकतंत्र और संविधान को खत्म किया जा रहा है। हमें जनता का भरपूर समर्थन मिल रहा है। इस बार जनता जेल का जवाब वोट से देने को तैयार है। लोग अपनी वोट की ताकत को समझ चुके हैं कि वो अपने वोट से अपने देश को बचा सकते हैं।

When expressing your views in the comments, please use clean and dignified language, even when you are expressing disagreement. Also, we encourage you to Flag any abusive or highly irrelevant comments. Thank you.

socialmedia