Scrollup

आम आदमी पार्टी और अरविंद केजरीवाल जी के ख़िलाफ़ भाजपा की साज़िश का एक बार फिर पर्दाफ़ाश हुआ है।
विभव कुमार की अग्रिम जमानत की सुनवाई पूरी होने से पहले ही भाजपा की दिल्ली पुलिस ने उन्हें गिरफ़्तार कर लिया। इस विषय में प्रेस कॉन्फ़्रेंस के माध्यम से जानकारी देते हुए वरिष्ठ ‘आप’ नेता आतिशी ने कहा कि, दिल्ली पुलिस ने आज सुबह सीएम के पीए विभव कुमार को पूछताछ के लिए बुलाया था; तभी से भाजपा द्वारा न्यूज़ चैनलों पर ये चलवाया गया कि उन्हें गिरफ्तार कर लिया गया है। भाजपा और उसकी दिल्ली पुलिस के षड्यंत्र को देखते हुए विभव कुमार के वकीलों ने तीस हज़ारी कोर्ट में अग्रिम जमानत की याचिका दायर की।

आतिशी ने कहा कि, मुद्दे की गंभीरता को देखते हुए कोर्ट ने आज ही अग्रिम जमानत पर सुनवाई की; सुनवाई शुरू होते ही भाजपा की दिल्ली पुलिस समझ गई कि उनका केस बहुत कमजोर है। भाजपा की दिल्ली पुलिस जानती है कि, विभव कुमार पर लगाए जा रहे आरोप फ़र्ज़ी है और कोर्ट का ऑर्डर उनके हक़ में नहीं आएगा इसलिए सुनवाई शुरू होने के 20 मिनट में ही विभव कुमार को गिरफ़्तार किया।

आतिशी ने कहा कि, भाजपा और उसकी दिल्ली पुलिस ने पूरे देश को बता दिया है कि उनका केस कमजोर है, अगर कोर्ट में बहस होती है तो विभव कुमार को जमानत भी मिलेगी और वो रिहा भी होंगे। उन्होंने कहा कि ये भाजपा की साजिश का खुलासा करता है कि भाजपा का इरादा आम आदमी पार्टी के चुनाव प्रचार और अरविंद केजरीवाल जी को परेशान करना है।

उन्होंने कहा कि,मोदी जी एक-एक करके ‘आप’ नेताओं को फर्जी केस में गिरफ़्तार करना चाहते है, उनकी आसानी के लिए कल अरविंद केजरीवाल जी के नेतृत्व में सभी ‘आप’ नेता, मंत्री, विधायक अपनी गिरफ़्तारी देने के लिए भाजपा हेडक्वार्टर जाएँगे।

वरिष्ठ आप नेता आतिशी ने कहा कि, स्वाति मालीवाल द्वारा लगाए गए फ़र्ज़ी मुक़दमे के मामले में दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल जी के पीए विभव कुमार को दिल्ली पुलिस पूछताछ करने के लिए लेकर गई।

उन्होंने कहा कि, सुबह से भाजपा और दिल्ली पुलिस की तरफ़ से अलग-अलग चैनलों में ये खबरें चलना शुरू हो गई कि, अरविंद केजरीवाल के पीए गिरफ़्तार हो गए, उन्हें कोर्ट में पेश किया गया, मेडिकल के लिए ले ज़ाया गया। इस सबसे भाजपा का षड्यंत्र साफ़ हो गया कि भाजपा का इरादा आम आदमी पार्टी को परेशान करने, अरविंद केजरीवाल जी के प्रचार में बाधा डालने और उनके पीए विभव कुमार को गिरफ़्तार करने का है।

आतिशी ने कहा कि, इसी वजह से जब भाजपा का ये आशय साफ़ हो गया तो विभव कुमार जी और उनके वकीलों ने अग्रिम जमानत की याचिका तीस हज़ारी कोर्ट में डाली। कोर्ट ने अहम मुद्दा देखते हुए आज ही इसकी सुनवाई रखी। ये सुनवाई 3:55 बजे शुरू हो गई और जैसे ही विभव कुमार के वकीलों ने अपनी दलीलें रखी शुरू की; भाजपा और उनकी दिल्ली पुलिस को साफ़ हो गया कि उनका केस बहुत कमजोर है, विभव कुमार पर लगाए जा रहे आरोप फ़र्ज़ी है और कोर्ट का ऑर्डर उनके हक़ में नहीं आएगा इसलिए सुनवाई शुरू होने के 20 मिनट बाद दिल्ली पुलिस सिविल लाइन थाने में विभव कुमार को गिरफ़्तार कर लेती है।

ये दिखाता है कि, भाजपा को, उनकी दिल्ली पुलिस को पता है कि ये केस फर्जी और झूठे है। पिछले 2 दिन में आई वीडियो दूध का दूध और पानी का पानी कर देते है कि, स्वाति मालीवाल पर कोई हमला नहीं हुआ था। भाजपा को ये पता था इसलिए उन्होंने अग्रिम जमानत की सुनवाई भी पूरी नहीं होने दी और इसी वजह से 4:45 मिनट पर दिल्ली पुलिस के वकील ने वीडियो कॉन्फ़्रेंसिंग के ज़रिए कोर्ट में कहा कि अब इस अर्ज़ी की ज़रूरत ही नहीं है क्योंकि अग्रिम जमानत अमान्य हो गई है क्योंकि विभव कुमार जी को गिरफ़्तार कर लिया गया है।

आतिशी ने कहा कि, आज भाजपा और उसकी दिल्ली पुलिस ने पूरे देश को बता दिया है कि उन्हें पता है कि, उनका केस कमजोर है और अगर इस केस की बहस कोर्ट में होती है तो विभव कुमार को जमानत भी मिलेगी और वो रिहा भी होंगे।

उन्होंने कहा कि, आज अरविंद केजरीवाल जी ने घोषणा करके प्रधानमंत्री जी को कह दिया है कि एक के बाद एक झूठे मुक़दमे लगाने के बजाय एक बार में ही आम आदमी पार्टी के सभी नेताओं को गिरफ़्तार कर लीजिए। इसलिए कल अरविंद केजरीवाल की के नेतृत्व में आम आदमी पार्टी के सभी नेता, मंत्री, विधायक अपनी गिरफ़्तारी देने के लिए भाजपा हेडक्वार्टर जाएँगे।

When expressing your views in the comments, please use clean and dignified language, even when you are expressing disagreement. Also, we encourage you to Flag any abusive or highly irrelevant comments. Thank you.

socialmedia