Scrollup

नई दिल्ली लोकसभा सीट से इंडिया गठबंधन के ‘‘आप’’ प्रत्याशी सोमनाथ भारती ने शुक्रवार को रोड शो निकाल कर जनता से समर्थन मांगा। यह रोड शो बाल्मिकी मंदिर नारायणा गांव से संत नगर तक निकाला गया, जिसमें भारी तादात में आम आदमी पार्टी के कार्यकर्ताओं और दिल्ली के लोगों ने हिस्सा लिया। इस दौनार सोमनाथ भारती ने गुरुद्वारा और मंदिर में प्रार्थना करके आशीर्वाद लिया। दुर्गेश पाठक ने कहा कि जनता ने काफी में काफी उत्साह है, वो इस तानाशाही को खत्म करने और संविधान को बचाने के लिए जेल का जवाब वोट से देंगे। रोड शो में पार्षद ज्योति गौतम, आरती चावला समेत अन्य वरिष्ठ नेता मौजूद रहे।

विधायक दुर्गेश पाठक ने कहा कि हमें जनता से पूरा समर्थन मिल रहा है। इस बार दिल्ली की जनता अपने चहेते मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को जेल भेजने का जवाब अपने वोट देने जा रही है। 25 मई को दिल्ली की सातों सीटों पर इंडिया गठबंधन को जिताने जा रही है। लोग बीजेपी की तानाशीह खत्म करने और देश के संविधान को बचाने के लिए जेल का जवाब वोट से देंगे। इसके लिए सभी लोग 25 मई को झाड़ू का बटन दबाएं।

सोमनाथ भारती का लोगों ने किया भव्य स्वागत

नई दिल्ली से आम आदमी पार्टी के प्रत्याशी सोमनाथा द्वारा निकाले रोड शो जबरदस्त भीड़ दिखी। समर्थकों ने फूल-मालाओं के साथ सोमनाथ भारती का भव्य स्वागत किया। उनके साथ विधायक दुर्गेश पाठक, पार्षद ज्योति गौतम और आरती चावला भी मौजूद थे। रोड शो के दौरान चारों तरफ आम आदमी पार्टी का झंडा दिखाई दे रहा था। आम आदमी पार्टी का कैंपेन सॉन्ग जेल का जवाब से गाना चल रहा था। ‘‘आप’’ की टोपी लगाए कार्यकर्ताओं ने ‘जेल का जवाब वोट से’ के जोरदार नारे लगाए। जनता ने सोमनाथ भारती का पूरा समर्थन दिया और भारी मतों से जीत का आशीर्वाद दिया।

When expressing your views in the comments, please use clean and dignified language, even when you are expressing disagreement. Also, we encourage you to Flag any abusive or highly irrelevant comments. Thank you.

socialmedia