Scrollup

नई दिल्ली, 10 मई 2024

दिल्लीवालों के लिए शनिवार का दिन खुशियां लेकर आया। सुप्रीम कोर्ट से अंतरिम जमानत मिलने के बाद दिल्ली के बेटे सीएम अरविंद केजरीवाल तिहाड़ जेल से बाहर आ गए। सीएम को लेने के लिए खुद पंजाब के सीएम भगवंत मान, तमाम मंत्री और हजारों कार्यकर्ता तिहाड़ जेल पहुंचे। पूरे जोश से भरे कार्यकर्ताओं ने आतिशबाजी कर सीएम केजरीवाल का भव्य स्वागत किया। तिहाड़ से बाहर आते ही सीएम केजरीवाल ने कहा कि देश को तानाशाही से बचाना है। इस तानाशाही से बचाने के लिए देश के 140 करोड़ लोगों को मिलकर लड़ना पड़ेगा। उन्होंने कहा कि सुबह 11 बजे कनॉट प्लेस स्थित हनुमान मंदिर जाकर हनुमान जी का दर्शन कर उनका आशीर्वाद लेंगे। इसके बाद दोपहर एक बजे पार्टी मुख्यालय में प्रेसवार्ता करेंगे।

तिहाड़ जेल से बाहर निकलने के बाद आम आदमी पार्टी के राष्ट्रीय संयोजक एवं दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल ने कहा कि आप लोगों के बीच में आकर बहुत अच्छा लग रहा है। मैंने कहा था न कि जल्दी आउंगा। मैं आ गया। मैं सबसे पहले भगवान हनुमान जी के चरणों में वंदना करना चाहता हूं। हनुमान जी के आशीर्वाद से आज मै आप सब लोगों के बीच में हूं। मैं दिल्ली समेत देश भर के करोड़ों लोगों का धन्यवाद करना चाहता हूं। मुझे देश के करोड़ों लोगों की दुआएं मेरे साथ हैं। देश भर के लोगों ने मुझे आशीर्वाद भेजा है। सुप्रीम कोर्ट का शुक्रिया करना चाहता हूं, जिसकी वजह से आज मैं आप सब के बीच में हूं।

सीएम अरविंद केजरीवाल ने देश भर के लोगों से निवेदन करते हुए कहा कि हम सब को मिलकर देश को तानाशाही से बचाना है। तानाशाही के खिलाफ हमें मिलकर संघर्ष करना है। देश के 140 करोड़ लोगों को इस तानाशाही से लड़ना पडेगा। शनिवार को सुबह 11 बजे हम कनॉट प्लेस स्थित हनुमान मंदिर में मिलेंगे। सुबह हम हनुमान मंदिर जाकर भगवान हनुमान जी दर्शन करेंगे और उनका आशीर्वाद लेंगे। सुबह 11 हनुमान मंदिर में ज्यादा से ज्यादा लोग आना। हम सब मिलकर हनुमान जी का दर्शन करेंगे। इसके बाद दोपहर एक बजे पार्टी मुख्यालय में प्रेस कांफ्रेंस होगीं।

सीएम केजरीवाल को लेने पंजाब के सीएम भगवंत मान पहुंचे तिहाड़

मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को अंतरिम जमानत मिलने की खबर मिलते ही आम आदमी पार्टी के नेताओं और कार्यकर्ताओं में खुशी की लहर दौड़ गई। पंजाब के सीएम भगवंत मान भी दिल्ली पहुंचे। इसके बाद सीएम भगवंत मान समेत दिल्ली सरकार के मंत्री और पार्टी के नेताओं के साथ भारी तादात में कार्यकर्ता सीएम अरविंद केजरीवाल को लेने के लिए तिहाड़ जेल पहुंचे। तिहाड़ से बाहर निकलते ही सीएम अरविंद केजरीवाल ने भगवंत मान समेत अन्य नेताओं से गले मिले और सबका हौसला बढ़ाया।

जेल के ताले टूट गए, केजरीवाल छूट गए

सीएम अरविंद केजरीवाल को तिहाड़ जेल से बाहर निकलते ही कार्यकर्ताओं ने गर्मजोशी के साथ स्वागत किया। इस दौरान कार्यकर्ताओं ने जमकर नारेबाजी की। कार्यकर्ताओं ने ‘जेल के ताले टूट गए, केजरीवाल छूट गए, अरविंद केजरीवाल जिंदाबाद समेत तमाम नारे लगाए। इस दौरान कार्यकर्ता एक दूसरे को बधाई भी देते दिखे।

कार्यकर्ताओं ने मनाई दिवाली

अरविंद केजरीवाल को जेल से बाहर आना आम आदमी पार्टी कार्यकर्ताओं के लिए दीपावली पर्व से कम नहीं था। कार्यकर्ता अपने साथ पटाखे भी लेकर पहुंचे थे। जैसे ही अरविंद केजरीवाल जेल से बाहर निकले, कार्यकर्ताओं ने आतिशबाजी करनी शुरू कर दी। काफी देर तक आतिशबाजी का दौर चलता रहा

When expressing your views in the comments, please use clean and dignified language, even when you are expressing disagreement. Also, we encourage you to Flag any abusive or highly irrelevant comments. Thank you.

socialmedia