Scrollup

नई दिल्ली, 06 मई 2024

दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल की साजिशन की गई गिरफ्तारी का सोमवार को कलाकारों ने एक अलग ही अंदाज में विरोध किया। आम आदमी पार्टी द्वारा चलाए जा रहे ‘जेल का जवाब वोट से’ कैंपेन के तहत ‘प्ले फॉर चेंज’ प्रोग्राम में कलाकारों ने कनॉट प्लेस में ढोल-मंजीरे के साथ अपने सॉन्ग के जरिए केजरीवाल सरकार द्वारा दी जा रही अच्छी शिक्षा, स्वास्थ्य, बिजली, पानी समेत अन्य मुफ्त सुविधाओं के बारे में जनता को जागरूक किया और संसद में भी केजरीवाल को मजबूत करने की अपील की। इस प्रोग्राम में आम आदमी पार्टी के वरिष्ठ नेता एवं विधायक दिलीप पांडे भी शामिल हुए। उन्होंने कहा कि भाजपा द्वारा ईडी-सीबीआई और आईटी का गलत इस्तेमाल किया जा रहा है। यह देश के लोगों को पसंद नहीं आ रहा है। इसलिए अब पूरा देश भाजपा के खिलाफ खड़ा हो गया है और जेल की सियासत करने वाली भाजपा को अपने वोट से जवाब चाहता है।

दिलीप पांडे ने कहा कि दिल्ली के अलग-अलग इलाकों में आम आदमी पार्टी का ‘जेल का जवाब वोट से’ कैंपेन चल रहा है। पूरे देश और दिल्ली की जनता ने देखा कि बीजेपी किस तरह से गुंडागर्दी और तानाशाही के जरिए चुनाव जीतने की कोशिश कर रही है और ईडी, सीबीआई और आईटी का इस्तेमाल कर रही है। देश के लोगों को ये बिल्कुल पसंद नहीं आ रहा है। आज पूरा देश एक साथ भाजपा के खिलाफ खड़ा है और वो बीजेपी की जेल की सियासत का जवाब अपने वोट से देना चाहते हैं।

दिलीप पांडे ने कहा कि देश के लोग अब समझ चुके हैं कि बीजेपी का केंद्र सरकार में बने रहना खतरनाक है। लोग जानते हैं कि बीजेपी 2 करोड़ प्रति वर्ष नौकरियों के खिलाफ है, वो महंगाई रोकने के खिलाफ है, इस देश में भाईचारे के खिलाफ है। बीजेपी बाबा साहब अंबेडकर के लिखे संविधान और इस देश के लोकतांत्रिक मूल्यों के खिलाफ है। देश के लोगों ने अपना मन बना लिया है। पिछले दो चरणों के मतदान के रुझानों के बाद बीजेपी की बौखलाहट साफ देखी जा सकती है। उनकी ये बेचौनी इस बात का प्रमाण है कि बीजेपी के पैरों के नीचे से जमीन खिसक रही है। दिल्ली और देश के लोग जेल का जवाब अपने वोट से देने के लिए तैयार हैं।

तीसरे चरण के मतदान पर दिलीप पांडे ने कहा कि देश सही दिशा में जा रहा है। हमें विश्वास है कि जिस तरह से बीजेपी के नेताओं के बयान आ रहे हैं और उनकी जो हरकते हैं, उससे उनमें हार का भय स्पष्ट तौर पर दिख रहा है। दिल्ली और देश की जनता ने केंद्र सरकार से बीजेपी को बेदखल करने का मन बना लिया है। लोगों ने बीजेपी के कुशासन, उनकी गुंडागर्दी और तानाशाही से आजाद होने का मन बना लिया है और जब जनता एक बार अपने हाथों में चुनाव ले लेती है तो उसे उसके जायज अंजाम तक पहुंचने से कोई नहीं रोक सकता है। हम जेल का जवाब वोट से देंगे

When expressing your views in the comments, please use clean and dignified language, even when you are expressing disagreement. Also, we encourage you to Flag any abusive or highly irrelevant comments. Thank you.

socialmedia