Scrollup

19 मार्च, नई दिल्ली

भाजपा का राजनीतिक हथियार बन चुकी ईडी अब मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल जी को गिरफ़्तार करने के लिए झूठे आरोप भी लगा रही है। ऐसे आरोप जिन्हें प्रमाण न होने पर सुप्रीम कोर्ट द्वारा ख़ारिज किया जा चुका है। ईडी के इस कृत्य को मीडिया के सामने लाते हुए वरिष्ठ आप नेता व दिल्ली कैबिनेट मंत्री आतिशी ने कहा कि, मोदी जी और भाजपा का राजनीतिक हथियार बनी ईडी झूठे आरोप लगा रही है। ईडी ने आरोप लगाया है कि केजरीवाल जी ने 100 करोड़ का भ्रष्टाचार किया है। जबकि, सुप्रीम कोर्ट द्वारा प्रमाण न होने पर ईडी का ये आरोप ख़ारिज किया जा चुका है , फिर दोबारा ये आरोप लगाने की वजह केवल केजरीवाल जी को गिरफ़्तार करना है।

आतिशी ने कहा कि, क्या ईडी राजनीतिक दल बन चुकी है जो ऐसे झूठे आरोप लगा रही है? ईडी किस दबाव में ऐसा कर रही है ये एक बड़ा सवाल है। उन्होंने कहा कि, स्वतंत्र जाँच एजेंसी द्वारा ऐसे करने से स्पष्ट है कि ईडी अब भाजपा और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का मात्र एक राजनैतिक हथियार बनकर रह गई है।

उन्होंने कहा कि, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को पूरे देश में, पूरे विपक्ष में यदि किसी एक नेता से डर लगता है तो वो अरविंद केजरीवाल जी से लगता है। और अपने इसी डर की वजह से मोदी जी अपने राजनीतिक हथियार ईडी का इस्तेमाल चुनाव से पहले अरविंद केजरीवाल जी को गिरफ़्तार करने के लिए कर रहे है।

आतिशी ने कहा कि, मोदी जी को राजनीति करनी है तो खुलकर करें; अरविंद केजरीवाल जी पर हमला करना है तो खुलकर करें; आदमी पार्टी के ख़िलाफ़ चुनाव लड़ना है तो खुलकर लड़े। मोदी जी ईडी के पीछे छुपकर चुनाव न लड़े, अगर अपने 10 साल के काम पर भरोसा है तो उसके दम पर वोट माँगे; अरविंद केजरीवाल जी को ईडी के माध्यम से गिरफ़्तार कराकर चुनावी मैदान से हटाने का प्रयास न करें।

आप नेता आतिशी ने कहा कि, ईडी ने कहा कि, आम आदमी पार्टी ने, अरविंद केजरीवाल जी ने 100 करोड़ का भ्रष्टाचार किया। जबकि सुप्रीम कोर्ट द्वारा इस आरोप को पहले ही ख़ारिज किया जा चुका है। तो फिर ये सवाल उठता है कि ईडी जो आरोप पहले लगा चुकी है। जो सुप्रीम कोर्ट द्वारा ख़ारिज हो चुका है। उस आरोप को ईडी द्वारा वापिस क्यों लगाया जा रहा है।

उन्होंने कहा कि, ईडी की ऐसा किस दबाव में करना पड़ रहा है ये भी एक बड़ा सवाल है। एक तथाकथित स्वतंत्र जाँच एजेंसी द्वारा सुप्रीम कोर्ट द्वारा ख़ारिज कर दिये गए आरोप को वापिस लगाना ये स्पष्ट कर देता है कि ईडी अब भाजपा का, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी का मात्र एक राजनैतिक हथियार बनकर रह गया है।

आतिशी ने कहा कि, आज प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को पूरे देश में, पूरे विपक्ष में यदि किसी एक नेता से डर लगता है तो वो अरविंद केजरीवाल जी है। और अब मोदी जी ईडी नामक इस राजनीतिक हथियार का इस्तेमाल चुनाव से पहले मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल जी को गिरफ़्तार करने के लिए करना चाहते है। इसका माहौल बनाने के लिए ईडी ये सब कर रही है।

आतिशी ने कहा कि, मैं प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी से कहना चाहूँगी कि अगर आपको राजनीति करनी है तो खुलकर कीजिए, अरविंद केजरीवाल जी पर हमला करना है तो खुलकर करिए, अगर आम आदमी पार्टी के ख़िलाफ़ चुनाव लड़ना है तो खुलकर लड़िये।

मोदी जी ईडी के पीछे छुपकर चुनाव न लड़े। ईडी के पीछे छुपकर वार मत कीजिए। ईडी के माध्यम से अरविंद केजरीवाल जो चुनावी मैदान और चुनावी प्रचार से हटाने की कोशिश न करें। अगर अपने 10 साल के काम पर भरोसा है तो काम के दम पर वोट माँगिये। अरविंद केजरीवाल जी को राजनैतिक ईडी के माध्यम से गिरफ़्तार कराकर चुनावी मैदान से हटाने का प्रयास न करें।

When expressing your views in the comments, please use clean and dignified language, even when you are expressing disagreement. Also, we encourage you to Flag any abusive or highly irrelevant comments. Thank you.

socialmedia