Scrollup

आम आदमी पार्टी ने पुणे के नज़दीक भीमा-कोरेगांव हिंसा के लिए प्रदेश की भाजपा सरकार को ज़िम्मेदार बताया और इसे लेकर नई दिल्ली स्थित महाराष्ट्र सदन पर ज़ोरदार प्रदर्शन किया। आम आदमी पार्टी के अल्पसंख्यक विंग के संयोजक और दिल्ली सरकार में मंत्री राजेंद्र गौतम के नेतृत्व में पार्टी के कार्यकर्ताओं ने केंद्र और महाराष्ट्र की भाजपा सरकार को दलितों पर हुए अत्याचार के लिए ज़िम्मेदार ठहराया और जमकर नारेबाज़ी की।

सैंकड़ों की संख्या में आम आदमी पार्टी के कार्यकर्ता हाथों में पोस्टर और बैनर लेकर महाराष्ट्र सदन पहुंचे और दलितों पर हो रहे अत्याचार और भाजपा की तानाशाही बर्ताव की ज़ोरदार मुखालफ़त की। महाराष्ट्र सदन पर भारी संख्या में पुलिसबल तैनात किया गया था।

आपको बता दें कि हाल ही में पुणे के नज़दीक भीमा कोरेगांव में भारी संख्या में दलित समाज के लोग इकठ्ठा हुए थे, 1817 में पेशवा सेना के ख़िलाफ़ लड़ी गई लड़ाई में शहीद हुए दलित सैनिकों को श्रद्धाजंलि देने के लिए वहां गए थे जहां कुछ कुछ भाजपा के लोगों ने हिंसा का सहारा लेते हुए उनपर हमला किया।

When expressing your views in the comments, please use clean and dignified language, even when you are expressing disagreement. Also, we encourage you to Flag any abusive or highly irrelevant comments. Thank you.

sudhir

Leave a Comment