Scrollup

दिल्ली नगर निगम के उप महापौर आले मोहम्मद इकबाल
आम आदमी पार्टी ने जनता को जो 10 गारंटी दी हैं, उन्हें सीएम अरविंद केजरीवाल के नेतृत्व में पूरा करेंगे। सीएम अरविंद केजरीवाल के नेतृत्व में आम आदमी पार्टी की दिल्ली सरकार का डंका जैसे पूरे हिंदुस्तान में बज रहा है वैसे ही अब एमसीडी का डंका बजेगा। भाजपा की तानाशाही की वजह से दिल्ली की जनता के 80 दिन बर्बाद हुए हैं। उनकी आने वाले 15 दिनों में भरपाई करेंगे। मेयर शैली ओबरॉय और मैं, सभी पार्षदों के साथ मिलकर पूरी जिम्मेदारी के साथ एमसीडी में काम करेंगे।

डिप्टी मेयर चुने जाने पर आले मोहम्मद इकबाल ने सीएम अरविंद केजरीवाल और दिल्ली की जनता का धन्यवाद जताया। उन्होंने कहा कि दिल्ली की जनता ने जो ख्वाब देखे थे उनका पूरा करना है। सीएम अरविंद केजरीवाल के नेतृत्व में आम आदमी पार्टी की दिल्ली सरकार का डंका का जिस तरह पूरे हिंदुस्तान में बज रहा है। ऐसे ही, अब एमसीडी का डंका पूरे हिंदुस्तान में बजेगा।

आले मोहम्मद इकबाल ने कहा कि मैं और मेयर शैली ओबरॉय सभी पार्षदों के साथ मिलकर पूरी जिम्मेदारी के साथ काम करेंगे। भाजपा की तानाशाही की वजह से दिल्ली की जनता के 80 दिन बर्बाद हुए हैं। हम आने वाले 15 दिनों में इन 80 दिनों की बर्बादी की भरपाई करने की कोशिश करेंगे।

उन्होंने कहा कि हम 24 घंटे दिन-रात मेहनत कर अरविंद केजरीवाल के नेतृत्व में एमसीडी का एक नया रूप बनाकर दिखाएंगे। आम आदमी पार्टी ने जनता के समक्ष जो 10 गारंटी की हैं, उसे हम सीएम अरविंद केजरीवाल के नेतृत्व में पूरी करेंगे। दिल्ली की जनता के कार्य को करेंगे।

आले मोहम्मद इकबाल का परिचय

आले मोहम्मद इकबाल दिल्ली के वार्ड 76 चांदनी महल से पार्षद चुने गए हैं। आले इकबाल का मुकाबला इस चुनाव में बीजेपी के इरफान मलिक और कांग्रेस के मोहम्मद हामिद से हुआ था। वह रिकॉर्ड 17 हजार से अधिक मतों से चुनाव जीते। इससे पहले 2012 और 2017 में भी पार्षद रहे हैं। 2017 में दिल्ली गेट वार्ड और 2012 में तुर्कमान गेट से पार्षद बने थे। इस दौरान 2012 में नॉर्थ एमसीडी के सिटी जोन के चैयरमेन रह चुके हैं।

When expressing your views in the comments, please use clean and dignified language, even when you are expressing disagreement. Also, we encourage you to Flag any abusive or highly irrelevant comments. Thank you.

socialmedia