Scrollup

सीएम अरविंद केजरीवाल ने 811वें वार्षिक उर्स पर ख्वाजा मोइनुद्दीन हसन चिश्ती की दरगाह के लिए पेश की चादर

सीएम अरविंद केजरीवाल ने अजमेर शरीफ से देश में आपसी भाईचारे, अमन चैन और देश की तरक्की की कामना की

सीएम अरविंद केजरीवाल ने चादर पेश कर दिया संदेश, देश भर में सामाजिक भाई-चारे को बढ़ावा मिलना चाहिए, इससे देश मजबूत होता है

नई दिल्ली, 29 जनवरी, 2023

मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल की तरफ से आज अजमेर में ख्वाजा मोइनुद्दीन हसन चिश्ती की दरगाह के लिए पवित्र चादर पेश की। सीएम अरविंद केजरीवाल ने यह चादर 811वें वार्षिक उर्स के अवसर पर भेजी है। मुख्यमंत्री कार्यालय ने ट्वीट कर यह जानकारी साझा करते हुए कहा है कि सीएम अरविंद केजरीवाल ने 811वें वार्षिक उर्स पर हजरत ख्वाजा मोइनुद्दीन हसन चिश्ती की दरगाह अजमेर शरीफ के लिए पवित्र चादर पेश की। सीएम ने देश में आपसी भाईचारे, अमन चैन और देश की तरक्की की कामना की है।

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने आज ख्वाजा मोइनुद्दीन हसन चिश्ती के 811वें वार्षिक उर्स के अवसर अपने नाम से दरगाह अजमेर शरीफ में विशेष तरह की चादर पेश की। उन्होंने चादर पेश करते हुए दिल्ली और पूरे देश में रह रहे उनके अनुयायियों को बधाई और शुभकामनाएं भी दी। सीएम अरविंद केजरीवाल ने चादर पेश करने के दौरान अपने संदेश में कहा कि देश भर में सामाजिक भाई-चारे को बढ़ावा मिलना चाहिए, इससे देश मजबूत होता है। ख्वाजा मोइनुद्दीन हसन चिश्ती ने यही संदेश दिया है। उन्होंने कामना की है कि दिल्ली के साथ-साथ पूरे भारत में रहने वाले लोगों की जिंदगी आसान हो। सरकारें लोगों के लिए काम करें और लोगों की जिंदगी को आसान बनाएं। सीएम अरविंद केजरीवाल ने कामना की है कि दिल्ली और पूरे देश की तरक्की हो और भारत पूरी दुनिया में अपना नाम रौशन करे।

मुख्यमंत्री कार्यालय ने ट्वीट कर कहा, “माननीय मुख्यमंत्री श्री अरविंद केजरीवाल जी ने 811वें वार्षिक उर्स के अवसर पर हज़रत ख़्वाजा मोइनुद्दीन हसन चिश्ती की दरगाह अजमेर शरीफ के लिए पवित्र चादर पेश की। उन्होंने देश में आपसी भाईचारे, अमन चैन एवं देश की तरक़्क़ी की कामना की।”

गौरतलब है कि पिछले साल फरवरी के महीने में भी सीएम अरविंद केजरीवाल द्वारा हजरत ख्वाजा मोइनुद्दीन हसन चिश्ती के 810वें वार्षिक उर्स के अवसर पर विशेष तरह की चादर पेश की गई थी। सीएम अरविंद केजरीवाल परंपरा के तौर पर हर साल उर्स पर चादर पेश करते हैं। ख्वाजा मोइनुद्दीन चिश्ती को ख्वाजा गरीब नवाज के नाम से भी जाना जाता है।

When expressing your views in the comments, please use clean and dignified language, even when you are expressing disagreement. Also, we encourage you to Flag any abusive or highly irrelevant comments. Thank you.

socialmedia