Scrollup

आम आदमी पार्टी ने दलित सफाईकर्मी के साथ मारपीट करने वाले भाजपा विधायक के घर का किया घेराव

  • एमसीडी में हार से बौखलाए भाजपा वाले अपना गुस्सा दबे-कुचले समाज के सफाई कर्मचारियों पर निकाल रहे हैं- कुलदीप कुमार
  • कल हमने एक वीडियो जारी किया था जिसमें अभय वर्मा न सिर्फ दलित सफाई कर्मचारी को पीटते हुए दिख रहे हैं बल्कि गंदी-गंदी गालियां भी दे रहे हैं- कुलदीप कुमार
  • अगर भाजपा में थोड़ी भी नैतिकता बची है तो ऐसे गुंडे विधायक को तुरंत पार्टी से निष्कासित करे और उसके खिलाफ मुकदमा दर्ज हो- कुलदीप कुमार

नई दिल्ली, 30 दिसंबर 2022

आम आदमी पार्टी ने शुक्रवार को लक्ष्मीनगर से भाजपा विधायक अभय वर्मा द्वारा एमसीडी में कार्यरत दलित सफाई कर्मचारी के साथ मारपीट किए जाने के खिलाफ जोरदार विरोध प्रदर्शन किया। प्रदर्शन में ‘आप’ विधायक कुलदीप कुमार समेत बड़ी तादात में पार्टी कार्यकर्ताओं ने अभय वर्मा के घर का घेराव कर उनके और भाजपा के खिलाफ जमकर नारेबाजी की। विधायक कुलदीप कुमार ने कहा कि एमसीडी में हार से भाजपा बौखला गई है और अब भाजपा वाले अपना गुस्सा दबे-कुचले समाज के सफाई कर्मचारियों पर निकाल रहे हैं। इस दौरान आम आदमी पार्टी ने विधायक अभय वर्मा को भाजपा से निष्कासित करने और मुकदमा दर्ज करने की मांग की है।

इस दौरान आम आदमी पार्टी से कोंडली के विधायक कुलदीप कुमार ने कहा कि कल हमने एक वीडियो जारी किया था जिसमें सबने देखा कि किस प्रकार से भाजपा विधायक अभय वर्मा एक सफाई कर्मचारी की जमकर पिटाई कर रहे हैं। वे सफाई कर्मचारी रोज सुबह 7 बजे उठकर दिल्ली की सड़कों की सफाई करते हैं। अभय वर्मा ने उसको पीटने का काम किया, उसको गंदी- गंदी गालियां देने का काम किया। अगर वो सफाई कर्मचारी वाल्मीकि समाज से आता है तो क्या उसको पीटा जाएगा?

उन्होंने कहा कि आज पूरे दलित समाज में, खासकर वाल्मीकि समाज में आक्रोश का माहौल है। आम आदमी पार्टी की मांग है कि अगर भाजपा में थोड़ी भी नैतिकता बची है तो ऐसे गुंडे विधायक को तुरंत पार्टी से निष्कासित करे और उनके खिलाफ मुकदमा दर्ज होना चाहिए। दिल्ली की जनता ने नगर निगम चुनाव में भाजपा को हराया क्योंकि पिछले 15 साल के कार्यकाल में भाजपा वालों ने सफाई कर्मचारियों और दिल्ली वालों का शोषण किया। आज जब निगम की सत्ता से भाजपा को उखाड़ फेंका है तो भाजपा के लोग अपनी बौखलाहट सफाई कर्मचारियों को पीटकर निकाल रहे हैं। जिससे लड़ाई है सामने आकर लड़ो, ऐसे सफाई कर्मचारियों के साथ गुंडागर्दी क्यों दिखा रहे हैं?

When expressing your views in the comments, please use clean and dignified language, even when you are expressing disagreement. Also, we encourage you to Flag any abusive or highly irrelevant comments. Thank you.

socialmedia