Scrollup

आम आदमी पार्टी के वरिष्ठ नेता एवं राज्यसभा सदस्य राघव चड्ढा ने बुधवार को पूर्वी दिल्ली से इंडिया गठबंधन के प्रत्याशी कुलदीप कुमार के समर्थन में विशाल रोड शो किया। पटपड़गंज में हुए रोड शो में भारी संख्या में लोगों ने हिस्सा लिया और आम आदमी पार्टी को समर्थन देने का भरोसा दिया। इस दौरान राघव चड्ढा ने कहा कि आम आदमी पार्टी ने हमेशा आम परिवारों के लोगों को विधायक-सांसद और मंत्री बनाया है। कुलदीप कुमार और मैं इसका उदाहरण है। इसलिए इस बार आप एक आम परिवार से आने वाले कुलदीप कुमार को संसद में भेजिए और अपनी आवाज बुलंद कीजिए। हम पढ़े-लिखे, ईमानदार और सेवा करने वाले लोग हैं। कुलदीप कुमार स्थानीय प्रत्याशी हैं। अगर आपका काम नहीं करेंगे तो हम कान पकड़कर काम करवाएंगे।

पटपड़गंज में रोड शो के दौरान सांसद राघव चड्ढा ने कहा कि आम आदमी पार्टी ने साधारण से परिवार से आने वालों लोगों को टिकट दिया, नेता बनाया। किसी को विधायक, किसी को मंत्री तो किसी को सांसद बनाया। आज एक ऐसा ही उदाहरण आपके बीच कुलदीप कुमार मोनू और मेरे रूप में मौजूद है। हम साधारण परिवार से आते हैं। हम पढ़े-लिखे, ईमानदार और सेवा करने वाले लोग हैं। हमारे नेता अरविंद केजरीवाल ने हम जैसे युवाओं को जिम्मेदारी दी। अब संसद भवन में चिल्ला- चिल्लाकर मेरा गला खराब हो गया है, मुझे संसद में एक और सहयोगी चाहिए। आप मेरे छोटे भाई कुलदीप कुमार को जिताकर लोकसभा में भेजिए। आम आदमी की आवाज को और बुलंद कीजिए।

उन्होंने कांग्रेस के समर्थनों से अपील करते हुए कहा कि जितने लोग यहां कांग्रेस को वोट देते हैं, उनसे मैं कहना चाहता हूं कि आपके नेता राहुल गांधी जब इस बार लोकसभा चुनाव में वोट डालने जाएंगे, तो वो झाडू का बटन दबाएंगे और आम आदमी पार्टी के चाहने वालों को कहना चाहता हूं कि जब अरविंद केजरीवाल वोट देने जाएंगे तो वो पंजे का बटन दबाकर कांग्रेस के प्रत्याशी को जिताएंगे। ये हैं इंडिया गठबंधन। जब-जब इंडिया किसी से लड़ा है, तब-तब इंडिया जीता है। इसलिए मैं आम आदमी पार्टी, कांग्रेस और बीजेपी के भी मतदाताओं से अपील करना चाहता हूं कि सभी मेरे छोटे भाई कुलदीप कुमार को जिताओ और देखो ये आपकी कितनी सेवा करता है। सबसे बड़ी बात है कि कुलदीप कुमार आपके बीच का रहने वाले हैं। कहीं बाहर नहीं जाएगा। अगर काम नहीं करेंगे तो हम कान पकड़कर काम करवाएंगे। कुलदीप कुमार आपके बीच के लोकल प्रत्याशी हैं।

When expressing your views in the comments, please use clean and dignified language, even when you are expressing disagreement. Also, we encourage you to Flag any abusive or highly irrelevant comments. Thank you.

socialmedia