Scrollup

सीएम भगवंत मान के नेतृत्व में ‘‘आप’’ की सरकार ने जिस तरह सफल ऑपरेशन चलाकर अमृतपाल को गिरफ्तार किया है, उससे देश के लोगों में आम आदमी पार्टी के प्रति विश्वास बढ़ गया है। देश भर में इस बात की चर्चा हो रही है कि किस तरह ‘‘आप’’ की सरकार ने पूरी दृढ़ता के साथ लगातार प्रयास किया और पंजाब में अमन-चैन बरकरार रखते हुए अमृपाल को गिरफ्तार किया। रविवार को पार्टी मुख्यालय में एक प्रेसवार्ता कर ‘‘आप’’ के वरिष्ठ नेता दिलीप पांडे ने पंजाब में शांति बरकरार रहने का श्रेय वहां की जनता देते हुए कहा कि देश के लोग कह रहे हैं कि ‘‘आप’’ की सरकार और उसके मुखिया अमन-चैन के मसले पर किसी भी तरह का समझौता नहीं करेंगे। उन्होंने कहा, इस दौरान सीएम भगवंत मान लगातार पुलिस के संपर्क में रहे और सुनिश्चित किया कि शांति व्यवस्था को बरकरार रखते हुए ऑपरेशन को सफल बनाया जाए।

आम आदमी पार्टी के वरिष्ठ नेता एवं विधायक दिलीप पांडे ने कहा कि करीब एक महीने पहले एक छोटे से ग्रुप के लोगों ने पंजाब का अमन-चैन, शांति और सामाजिक ताने-बाने को खत्म करने की कोशिश की। मगर सीएम भगवंत मान के नेतृत्व में आम आदमी पार्टी की सरकार ने पंजाब में शांति व्यवस्था बनाए रखने के लिए अपनी दृढ़ता का परिचय दिया, जिसकी देश भर में चर्चा हो रही है। अमृतपाल सिंह की गिरफ्तारी के बाद देश भर में लोग पंजाब की ‘‘आप’’ सरकार, सीएम भगवंत मान, पुलिस और आम आदमी पार्टी के राष्ट्रीय संयोजक अरविंद केजरीवाल की भूरी-भूरी प्रशंसा कर रहे हैं। लोग कह रहे हैं कि अब यह स्पष्ट हो गया कि समाजिक शांति और अमन-चैन के मसले पर आम आदमी पार्टी की सरकार और सरकारों के मुखिया किसी भी किस्म का समझौता नहीं करेंगे।

विधायक दिलीप पांडे ने कहा कि अमृतपाल की गिरफ्तारी के बाद भी पंजाब में सौहार्दपूर्ण माहौल बना हुआ है और शांति बरकरार है। इसके श्रेय पंजाब की जनता को जाता है। पंजाब के लोगों ने अपने बर्ताव व व्यवहार के जरिए साबित किया है कि उन्हें केवल अमन-चैन पसंद है। साथ ही जनता ने कंधे से कंधा मिलाकर सीएम भगवंत मान और पंजाब सरकार का साथ भी दिया है।

“आप” के वरिष्ठ नेता दिलीप पांडे ने कहा कि पिछले करीब 35 दिनों में इस ऑपरेशन के दौरान तरह- तरह की बातें की गईं और पंजाब पुलिस के प्रयासों को कमतर बताने की कोशिश की गई। वहीं, इन सारों बातों को नजरअंजाद करते हुए पंजाब पुलिस ने पूरी कर्मठता के साथ एक महीने से ज्यादा समय तक लगातार प्रयास किया और पूरे गांव की घेराबंदी कर अमृतपाल सिंह को गिरफ्तार कर लिया। पंजाब पुलिस ने प्रदेश की शांति और सौहार्द से बिना कोई समझौता किए अमृतपाल को गिरफ्तार किया है, जो बहुत की काबिले तारीफ है।

उन्होंने कहा कि इस पूरे ऑपरेशन के दौरान सीएम भगवंत मान लगातार पंजाब पुलिस के संपर्क में रहे, ताकि किसी भी तरह की अनापेक्षित व्यवहार और शांति से समझौता किए बगैर ऑपरेशन को सफलता पूर्वक पूरा किया जा सके। हम सब पंजाब सरकार, पुलिस और वहां की साढ़े तीन करोड़ जनता का धन्यवाद करते हैं। पंजाब की जनता के प्यार और सहयोग से यह ऑपरेशन सफलता पूर्वक पूरा हुआ।

विधायक दिलीप पांडे ने कहा कि हम पंजाब की पुलिस के आला अधिकारियों और जवानों को साधुवाद देते हैं। पुलिस ने आलोचनाओं की ओर ध्यान दिए बगैर, बिना थके-रुके ऑपरेशन को जारी रखा। इसमें पुलिस अधिकारियों और इंटेलिजेंस के कई गुमनाम चेहरे भी शामिल हैं, जिन्हें पंजाब के लोगों और पंजाबियत से प्यार है। इन्होंने भगवंत मान सरकार के उद्देश्यों से खुद को जोड़े रखा और इस ऑपरेशन की सफलता को सुनिश्चित किया। अब वो दिन दूर नहीं, जब भारत दुनिया का नंबर-1 देश बनेगा और भारत के अंदर पंजाब नंबर-1 राज्य बनेगा।

When expressing your views in the comments, please use clean and dignified language, even when you are expressing disagreement. Also, we encourage you to Flag any abusive or highly irrelevant comments. Thank you.

socialmedia