Scrollup

आम आदमी पार्टी समाज के विभिन्न वर्गों के साथ बैठक कर लोकसभा चुनाव उनका समर्थन ले रही है। इस कड़ी में बुधवार को आम आदमी पार्टी के वरिष्ठ नेता एवं दिल्ली विधानसभा के अध्यक्ष राम निवास गोयल ने पूर्वी दिल्ली लोकसभा सीट से इंडिया गठबंधन के ‘‘आप’’ प्रत्याशी कुलदीप कुमार के समर्थन में शहादरा विधानसभा में बैठक की। इस बैठक में खासकर ओसवाल समाज, यहां के व्यापारी, ट्रेडर्स और समाजिक कार्यकर्ता शामिल हुए। बैठक में ‘‘आप’’ सरकार के पिछले नौ सालों में किए गए जनहित के कार्यों के आधार पर अरविंद केजरीवाल को समर्थन करने की अपील की गई। सभी वर्गों के लोगों ने भरोसा दिया कि वो अरविंद केजरीवाल के साथ मजबूती से खड़े हैं और इस बार पूर्वी से ‘‘आप’’ प्रत्याशी कुलदीप कुमार की जीत पक्की है। इस दौरान व्यापारियों ने कुलदीप कुमार को चुनाव लड़ने के लिए आर्थिक मदद करने का भी भरोसा दिया।

दिल्ली विधानसभा के अध्यक्ष राम निवास गोयल की अध्यक्षता में गुरुवार को देर शाम शहादरा विधानसभा में हुई बैठक में आम आदमी पार्टी के वरिष्ठ नेता एवं विधायक दिलीप पांडे समेत अन्य वरिष्ठ नेता मौजूद रहे। बैठक में खासतौर से शहादरा विधानसभा के ओसवाल समाज के लोगों ने भाग लिया। इसके अलावा क्षेत्र के बड़े व्यापारी, ट्रेडर्स और सामाजिक कार्यकर्ता भी शामिल रहे। इस दौरान राम निवास गोयल ने सभी व्यापारियों और उद्योगपति वर्ग से पूर्वी दिल्ली लोकसभा सीट से इंडिया गठंबधन के ‘‘आप’’ उम्मीदवार कुलदीप कुमार के लिए समर्थन मांगा। कुलदीप कुमार की छवि कर्मठ और ईमानदार की है। उन्होंने कोंडली विधानसभा से विधायक रहते हुए क्षेत्र के लोगों के लिए ढेरों काम किया है। बैठक में व्यापारियों और उद्योगपतियों ने भरोसा दिया कि कुलदीप कुमार को उनका पूरा समर्थन रहेगा। उनको चुनाव में जीत दिलाने के लिए व्यापारी वर्ग अपनी तरफ से पूरा प्रयास करेगा। साथ चुनाव लड़ने के लिए उनके द्वारा आर्थिक सहयोग भी दिया जाएगा।

When expressing your views in the comments, please use clean and dignified language, even when you are expressing disagreement. Also, we encourage you to Flag any abusive or highly irrelevant comments. Thank you.

socialmedia