Scrollup

आखिरकार प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने भी कबूल कर ही लिया कि तथाकथित शराब घोटाला पूरी तरह से फर्जी है और उनकी ईडी-सीबीआई के पास घोटाला होने का कोई सबूत नहीं है। शुक्रवार को दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल ने प्रधानमंत्री के एक साक्षात्कार में दिए बयान का हवाला देते हुए यह बड़ा खुलासा किया। सीएम केजरीवाल ने कहा कि साक्षात्कार में प्रधानमंत्री मोदी ने पूरे देश के सामने कबूल किया कि शराब घोटाला फर्जी है और इसमें कोई सबूत नहीं मिला है। प्रधानमंत्री ने कहा है कि कोई सबूत इसलिए नहीं मिला, क्योंकि केजरीवाल अनुभवी चोर है। केजरीवाल ने प्रधानमंत्री से पूछा कि क्या आपकी ईडी-सीबीआई के अधिकारी निकम्मे हैं? सच्चाई तो यह है कि मेरी गलत गिरफ्तारी को जायज ठहराने के लिए मोदी जी यह एक बहाना बना रहे हैं कि केजरीवाल अनुभवी चोर है। मेरी प्रधानमंत्री से अपील है कि जब आप कबूल कर ही चुके हैं कि शराब घोटाला फर्जी है और कोई रिकवरी नहीं है, तो इस मामले में गिरफ्तार सभी लोगों को छोड़ दीजिए।

आम आदमी पार्टी के राष्ट्रीय संयोजक एवं दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल ने शुक्रवार को प्रेसवार्ता कर कहा कि इन्होंने पिछले 2 साल से शोर मचा रखा है कि दिल्ली में शराब घोटाला हो गया। इन्होंने मुझे गिरफ्तार कर लिया, संजय सिंह और मनीष सिसोदिया को गिरफ्तार कर लिया। पूरे देश में 500 से ज्यादा रेड कर लीं, पता नहीं और कितने लोगों को गिरफ्तार कर लिया। ये कहते हैं कि हमने 100 करोड़ रुपए की रिश्वत ली है। अभी थोड़े दिन पहले बोले कि 1100 करोड़ रुपए का घोटाला है। एक बड़ा प्रश्न ये उठाता है कि अगर 100 करोड़ या 1100 करोड़ रुपए का घोटाला है तो वो पैसा कहीं पर तो रखे होंगे। इन्होंने 500 से ज्यादा रेड मार ली, पर इन्हें कहीं एक चवन्नी नहीं मिली। हमने कहीं खर्च तो किया होगा। इन्होंने इतनी रेड मार ली, लेकिन इनको कहीं 100 करोड़ या 1100 करोड़ रुपए के खर्चे का हिसाब-किताब नहीं मिला। कोई ज्वैलरी, जमीन, प्रॉपर्टी खरीदी होगी, कहीं कैश या बैंक अकाउंट मिलेगा। इन्हें कहीं कुछ नहीं मिला, कहीं पर एक ढेला भी नहीं मिला।

अरविंद केजरीवाल ने कहा कि गुरुवार को प्रधानमंत्री से एक इंटरव्यू में ये सवाल पूछा गया कि केजरीवाल कह रहे हैं कि इस पूरे तथाकथित शराब घोटाले में कोई सबूत या पैसा नहीं मिला है। इसपर प्रधानमंत्री ने जो कहा वो दिल्ली और देश के लोगो को चौंका देगा। प्रधानमंत्री ने कहा कि सबूत इसलिए नहीं मिला, रिकवरी इसलिए नहीं हुई या पैसा इसलिए नहीं मिला क्योंकि केजरीवाल अनुभवी चोर है। गुरुवार को पूरे देश के सामने प्रधानमंत्री ने ये कबूल किया कि शराब घोटाले में उनके पास कोई सबूत नहीं है, उनके पास कोई रिकवरी नहीं है। किसी तरह का कोई एक नया पैसा भी रिकवर नहीं हुआ है। उसे छिपाने के लिए वो कहते हैं कि केजरीवाल अनुभवी चोर है। इसका मतलब आपकी सारी सीबीआई और उसके अफसर निकम्मे हैं। आपके ईडी के अधिकारी निकम्मे हैं। ये तो एक बहाना है अपनी गलत गिरफ्तारी को जायज ठहराने के लिए कि अरविंद केजरीवाल एक अनुभवी चोर है। लेकिन गुरुवार को प्रधानमंत्री ने खुद सारे देश के सामने ये कबूल किया कि उनके पास कोई सबूत या रिकवरी नहीं है। प्रधानमंत्री जी, जब आप ये कबूल कर ही चुके हैं कि पूरा शराब घोटाला फर्जी है। आपके पास कोई सबूत या रिकवरी नहीं है, तो आप सब लोगों को छोड़ दीजिए।

When expressing your views in the comments, please use clean and dignified language, even when you are expressing disagreement. Also, we encourage you to Flag any abusive or highly irrelevant comments. Thank you.

socialmedia