Scrollup

आम आदमी पार्टी(आप) ने गृहमंत्री अमित शाह के बयान पर पलटवार किया और कहा भाजपा के किसी भी नेता को भ्रष्टाचार पर बोलने का हक नहीं है। आप पंजाब के वरिष्ठ नेता और वित्त मंत्री हरपाल सिंह चीमा ने कहा कि मोदी सरकार ने इलेक्टोरल बॉण्ड के जरिए देश का सबसे बड़ा घोटाला किया। उसने गैरकानूनी पैसे को कानूनी बनाकर हजारों करोड़ों रुपए पार्टी फंड में इकट्ठे किए और उस पैसे का इस्तेमाल विपक्ष शासित राज्य सरकारों को गिराने में किया।

चीमा ने कहा कि आज देश में सबसे बड़ी भ्रष्टाचारियों की फौज भारतीय जनता पार्टी में है। उन्होंने कहा कि हिमंता विस्वा शर्मा, अजीत पवार, छगन भुजबल जैसे दर्जनों नेताओं को प्रधानमंत्री मोदी और अमित शाह भ्रष्टाचारी बताते थे और उन्हें जेल में डालने की धमकी देते थे, लेकिन इन्होंने उनपर कार्रवाई करने के बजाए उन सभी भ्रष्टाचारियों को अपनी पार्टी में शामिल कर लिया और उन्हें मुख्यमंत्री और उपमुख्यमंत्री जैसे महत्वपूर्ण पद देकर नवाजा।

उन्होंने कहा कि चार जून को जब ये सत्ता से बाहर होंगे फिर इनके सभी घोटाले और काले कारनामे देश के सबके सामने आएगा। फिर देश को लोगों को सच्चाई का पता चलेगा कि कैसे इन लोगों ने ईडी सीबीआई का इस्तेमाल कर इलेक्टोरल बॉण्ड के जरिए हजारों करोड़ की उगाही की।

चीमा ने कहा कि भाजपा ने ईडी और भ्रष्टाचारी नेताओं को अपनी पार्टी के लिए एटीएम कार्ड की तरह इस्तेमाल किया। इन्होंने देश के सभी भ्रष्ट लोगों से पैसा वसूल कर उन्हें क्लीन चिट दे दिया और देश की सार्वजनिक संपत्तियों को अपने दोस्त गौतम अडानी के हवाले कर दिया।

उन्होंने कहा कि भाजपा के भ्रष्टाचार का घड़ा अब भर चुका है। जल्द ही वह घड़ा फूटेगा और उसमें से सभी काले कारनामे निकलकर लोगों के सामने आएंगे, फिर ये लोग देश के लोगों को अपना मुंह दिखाने लायक भी नहीं बचेंगे।

When expressing your views in the comments, please use clean and dignified language, even when you are expressing disagreement. Also, we encourage you to Flag any abusive or highly irrelevant comments. Thank you.

socialmedia