Scrollup

नई दिल्ली, 05 अप्रैल 2024

आम आदमी पार्टी के राष्ट्रीय संयोजक और दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल की अवैध गिरफ्तारी के विरोध में आम आदमी पार्टी ने शुक्रवार को दिल्ली की अलग-अलग विधानसभाओं में कैंडल मार्च निकाला। आम आदमी पार्टी के विधायक एवं लोकसभा उम्मीदवार कुलदीप कुमार और आम आदमी पार्टी के वरिष्ठ नेता और विधायक रामनिवास गोयल ने शाहदरा विधानसभा में मोदी सरकार के खिलाफ कैंडल मार्च निकाला। इस कैंडल मार्च में बड़ी तादाद में आम आदमी पार्टी के कार्यकर्ता और पदाधिकारी शामिल हुए।

कैंडल मार्च में शामिल लोकसभा प्रत्याशी कुलदीप कुमार ने कहा कि हमने आज शाहदरा विधानसभा के अंदर अरविंद केजरीवाल की गिरफ्तारी को लेकर कैंडल मार्च निकाला। जिस तरीके से मोदी सरकार ने अरविंद केजरीवाल जी की अवैध गिरफ्तारी की है उससे दिल्ली की जनता रोष में है। इस तथाकथित शराब घोटाले में ना तो अभी तक एक भी सबूत सामने आया है और ना ही आम आदमी पार्टी के किसी नेता के पास से एक भी रुपया बरामद किया गया है। यह भी सबको पता चल गया है कि ईडी ने जिसको सरकारी गवाह बनाया उस व्यक्ति ने मोदी सरकार को इलेक्ट्रोल बॉन्ड के माध्यम से 60 करोड़ रुपए दिए हैं।

कुलदीप कुमार ने आगे कहा कि मोदी सरकार का चंदा घोटाला अब पूरे देश के सामने एक्सपोज हो चुका है। अरविंद केजरीवाल जी की रिहाई की मांग को लेकर आज हमने विशाल मार्च निकाला है। इस मार्च में सैकड़ो की संख्या में लोग शामिल हुए। लोगों ने सड़कों पर कैंडल मार्च निकालते हुए अरविंद केजरीवाल जी की अवैध गिरफ्तारी के खिलाफ आवाज बुलंद की और उनको जल्द से जल्द जेल से रिहा करने की मांग की। दिल्ली की जनता का कहना है कि अरविंद केजरीवाल जी ने उनके जीवन को बेहतर बनाने के लिए बहुत सारे अच्छे काम किए हैं। अरविंद केजरीवाल जी ने उनके लिए मुफ्त बिजली, पानी, शिक्षा और स्वास्थ्य सेवाएं दी हैं। हम हर हाल में अरविंद केजरीवाल जी के साथ हैं

When expressing your views in the comments, please use clean and dignified language, even when you are expressing disagreement. Also, we encourage you to Flag any abusive or highly irrelevant comments. Thank you.

socialmedia