Scrollup

वरिष्ठ आप नेता व दिल्ली कैबिनेट मंत्री आतिशी ने मंगलवार को कालकाजी विधानसभा के विभिन्न इलाक़ों में सभाएँ की, लोगों से मुलाक़ात की और दक्षिणी दिल्ली से इंडिया गठबंधन के लोकसभा प्रत्याशी सहीराम पहलवान के लिए समर्थन माँगा। इन सभी सभाओं में जनता में उत्साह के साथ भाग लिया और आप आदमी पार्टी के लिए अपना समर्थन ज़ाहिर किया।

इस मौक़े पर वरिष्ठ आप नेता आतिशी ने कहा कि, देश के लोगों ने लगातार 2 बार केंद्र में भाजपा को चुना, काम करने के लिए मोदी जी को दस साल दिए लेकिन भाजपा और मोदी जी ने लोगों को जुमले देने के अलावा और कुछ नहीं किया। उन्होंने कहा कि भाजपा जब सत्ता में आई तो महंगाई कम करने का वादा किया लेकिन पिछले 10 सालों में महंगाई कम होने के बजाय बढ़ती गई। आज 300 रुपये का गैस-सिलेंडर 1200 का मिल रहा है। पेट्रोल की क़ीमतें आसमान छू रही है। रोज़मर्रा की ज़रूरतों के सामान की क़ीमतें भी आसमान छू रही है। आम आदमी के लिए घर चलाना मुश्किल हो गया है।

उन्होंने कहा कि मोदी जी और भाजपा का वादा था कि हर साल 2 करोड़ युवाओं को नौकरियाँ देंगे लेकिन नौकरियाँ देना तो दूर उन्होंने लोगों से नौकरियाँ छीन ली और आज देश में बेरोज़गारी अपने चरम पर है।

आतिशी ने कहा कि, मोदी जी का वादा था भ्रष्टाचार ख़त्म करेंगे, विदेशों से कालाधन लेकर आयेंगे और हर व्यक्ति के अकाउंट में 15 लाख रुपये डालेंगे। मोदी जी का ये वादा भी जुमला साबित हुआ। न भ्रष्टाचार ख़त्म हुआ, न कालाधन आया और न ही लोगों के अकाउंट में 15 लाख रुपये आये। इसके उलट आज मोदी जी देश के सबसे भ्रष्टाचारी लोगों को भाजपा में लेकर आ गये।

उन्होंने कहा कि आज जनता मोदी जी और भाजपा के तानाशाही और जुमलेबाज़ी से परेशान है और इस लोकसभा चुनाव में अपने वोट की ताक़त से भाजपा को उसकी जुमलेबाजी का जबाव ज़रूर देगी।

आतिशी ने आगे कहा कि, मोदी जी ग़रीबों के दुश्मन है। उन्हें देश से ग़रीबी नहीं हटानी बल्कि ग़रीबों को ख़ुद से दूर करना है ताकि अपने अमीर दोस्तों को और अमीर बना सके। तभी तो मोदी जी चुनाव से पहले जहां झुग्गी, वही मकान देने का वादा करते है। लेकिन जैसे ही चुनाव ख़त्म होते है ग़रीबों को मकान देने के बजाय उनके घरों पर बुलडोज़र चलवाकर उन्हें बेघर कर देते है।

उन्होंने कहा कि, जनता से वादे तो सभी नेता करते है लेकिन उन्हें पूरा करना सिर्फ़ अरविंद केजरीवाल जी को आता है; यही मोदी जी डर की सबसे बड़ी वजह है।

आतिशी ने सभाओं में लोगों से कहा कि, इस बार जनता को चुनना है कि उन्हें फ्री बिजली-पानी देने वाले, शानदार स्कूल-अस्पताल देने वाले, मोहल्ला क्लीनिक देने वाले, महिलाओं को फ्री बस यात्रा देने वाले, श्रवण कुमार बनकर बुजुर्गों को फ्री तीर्थ-यात्रा करवाने वाले अरविंद केजरीवाल जी की पार्टी के प्रत्याशी को वोट देना है या फिर जुमलेबाज़ी करने वाली, वादाख़िलाफ़ी करने वाली, ग़रीबों से नफ़रत करने वाली पार्टी को वोट देना है।

इसपर जनता ने जबाव दिया कि, इस बार वोट ग़रीबों को बेघर करने वाली भाजपा को नहीं बल्कि वादे निभाने वाली आम आदमी पार्टी को देंगे और दक्षिणी दिल्ली लोकसभा क्षेत्र से सहीराम पहलवान जी को जितायेंगे। लोगों ने कहा कि, हम भाजपा की तानाशाही को देख चुके है कि कैसे झूठे केस में अरविंद केजरीवाल जी को जेल में डाला गया, उन्हें रोकने का प्रयास किया गया। लेकिन हम इस बार भाजपा की तानाशाही का जबाव देंगे और 25 मई को इस तानाशाही का जबाव अपने वोट से देंगे।

When expressing your views in the comments, please use clean and dignified language, even when you are expressing disagreement. Also, we encourage you to Flag any abusive or highly irrelevant comments. Thank you.

socialmedia