Scrollup

आम आदमी पार्टी के दिल्ली प्रदेश संयोजक एवं कैबिनेट मंत्री गोपाल राय ने गुरुवार को पश्चिमी दिल्ली लोकसभा क्षेत्र के विकासपुरी और मटियाला विधानसभा में ‘जेल का जवाब वोट से’ कैंपेन के तहत संकल्प सभा की। यहां से इंडिया गठबंधन के ‘‘आप’’ प्रत्याशी महाबल मिश्रा के समर्थन में आयोजित सभा में आए लोगों ने जेल का जवाब वोट से देने की शपथ ली। गोपाल राय ने कहा कि सीएम अरविंद केजरीवाल को जेल भेजने को लेकर दिल्लीवाले आक्रोशित हैं। इस बार दिल्ली से भाजपा की विदाई कर इस अपमान का बदला लेंगे। अरविंद केजरीवाल ने केजरीवाल ने 24 घंटे फ्री बिजली, पानी, शिक्षा, स्वास्थ, महिलाओं की बस यात्रा और बुजुर्गों की तीर्थ यात्रा समेत ढेरों काम किया है और अनधिकृत कॉलोनियों का कायाकल्प कर दिया। इस दौरान विधायक महेंद्र यादव और स्थानीय निगम पार्षदो के साथ पार्टी के अन्य नेता मौजूद रहे।

आम आदमी पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष गोपाल राय ने कहा कि पूरे देश में लोग लोकसभा चुनाव के लिए वोट कर रहे हैं। 25 मई को दिल्ली में वोट पड़ने वाले हैं। दोनों पार्टीयों के उम्मीदवार घूम-घूमकर लोगों से वोट मांग रहे हैं। जनता कह रही है कि पहले हमें अपने 10 साल के कामों का हिसाब दो, फिर हमसे वोट लो। बीजेपी के नेताओं ने 10 साल में कोई काम नहीं किया इसलिए उनके पास कोई जवाब नहीं है, वो हर बाक पर अबकी बार 400 पार कहते हैं। आज देश के युवा, छात्र, महिला, किसान बीजेपी से बेरोजगारी, महंगाई, किसानों की आय पर सवाल पूछ रहे हैं, लेकिन इनके पास कोई जवाब नहीं है। लेकिन आज बीजेपी की तानाशाही के खिलाफ देश का हर वर्ग एक साथ खड़ा हो रहा है। इसलिए बीजेपी कहती है अबकी बार 400 पार, तो देश की जनता कहती है अबकी बार भाजपा की हार।

गोपाल राय ने कहा कि 10 साल में बीजेपी ने अपने जुल्म की इंतहा कर दी। इन्होंने तीन बार के चुने हुए मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को उठाकर जेल में डाल दिया। 10 साल बीजेपी कुछ नहीं कर पाई, लेकिन अरविंद केजरीवाल ने 10 साल में अनाधिकृत कॉलोनियां का कायाकल्प किया, जहां का पता भी लोग अपने रिश्तेदारों को बताने से शर्माते थे। आज विकासपुरी में 24 घंटे बिजली देने वाला अरविंद केजरीवाल है। दिल्ली में बिजली पैदा नहीं होती लेकिन उन्होंने पूरी दिल्ली में 24 घंटे फ्री बिजली, पानी, शिक्षा, स्वास्थ, मोहल्ला क्लीनिक, महिलाओं की फ्री बस यात्रा और बुजुर्गों की तीर्थ यात्रा देने का काम किया। अरविंद केजरीवाल ने जेल जाते-जाते भी महिलाओं के लिए हर महीने 1000 रुपए की इंतजाम किया। तुमने 10 साल तक कुछ नहीं किया और काम करने वाले मुख्यमंत्री को उठाकर जेल में डाल दिया। उन्हें जेल में अपने परिवार से नहीं मिलने दिया। 15 दिन तक उन्हें दवाई नहीं दी।

गोपाल राय ने कहा कि अरविंद केजरीवाल दिल्ली के लाखों लोगों का चुना हुआ मुख्यमंत्री है, ये अपमान जनता का अपमान है। 25 मई को इस अपमान का बदला लेना होगा। भाजपा वाले धमका रहे हैं कि 2 जून को फिर जेल में डाल देंगे। आप 25 मई को अपने वोट की ताकत से ईवीएम का बटन इतनी बार दबाओ की देश से भाजपा की विदाई हो जाए। अगर आपको बिजली, पानी, शिक्षा, स्वास्थ, मोहल्ला क्लीनिक, महिलाओं की फ्री बस यात्रा, बुजुर्गों की तीर्थ यात्रा और महिलाओं को हर महीने 1000 रुपए चाहिए तो आप घर-घर जाकर सबसे वोट डालने के लिए कहिए। अरविंद केजरीवाल ने आपके लिए काम किया है, अब दिल्लीवाले भाजपा को दिल्ली से विदा कर अपनी जिम्मेदारी निभाएंगे और अपने वोट की ताकत से दिल्ली भाजपा की तानाशाही को हटाएंगे।

वहीं, पश्चिमी दिल्ली से उम्मीदवार महाबल मिश्रा ने कहा कि आज अरविंद केजरीवाल की गारंटी बिजली, पानी, स्वास्थ, महिलाओं की फ्री बस यात्रा, बुजुर्गों की फ्री तीर्थयात्रा के रुप में हर घर में दिखाई देती है। लेकिन मोदी की गारंटी केवल जुमले में बदल जाती है। आज देश के प्रधानमंत्री विकास की बात नहीं करते हैं। उन्होंने 2 करोड़ रोजगार देने, महंगाई कम करवे की बात कही थी, लेकिन उन्होंने कोई काम नहीं किया। आज उनके पास कोई मुद्दा नहीं है, वो केवल देश की समरसता को खत्म कर रहे हैं। मैंने दिल्ली के लोगों के लिए काम किया है। मैं वादा करता हूं कि जिस तरह से मैंने अनाधिकृत कॉलोनियो की लड़ाई लड़ी उसी तरह मैं यहां मीटर लगवाने की लड़ाई लड़ूगा। मैं संसद भी आपकी आवाज उठाउंगा।

When expressing your views in the comments, please use clean and dignified language, even when you are expressing disagreement. Also, we encourage you to Flag any abusive or highly irrelevant comments. Thank you.

socialmedia