Scrollup

“आप” विधायक दुर्गेश पाठक ने कहा कि राजेंद्र नगर के लोगों को पार्किंग की समस्या से पूरी तरह निजात मिलने वाला है क्योंकि एमसीडी हाउस में मल्टी-लेवल कार पार्किंग के प्रस्वाव को मंजूरी मिल गई है। हम जल्द ही पार्किंग के निर्माण का काम शुरू कर देंगे। राजेंद्र नगर के निवासियों को इस कार पार्किंग की बहुत जरूरत थी क्योंकि पहले उन्हें गाड़ी पार्क करने के लिए यहां-वहां भटकना पड़ता था। मैं इसके लिए दिल्ली सीएम अरविंद केजरीवाल और दिल्ली की मेयर शैली ओबेरॉय को धन्यवाद करता हूं। जबसे एमसीडी में केजरीवाल सरकार आई है, दिल्ली में लगातार काम हो रहे हैं।

आम आदमी पार्टी के वरिष्ठ नेता, राजेंद्र नगर के विधायक एवं एमसीडी प्रभारी दुर्गेश पाठक ने अपने बयान में कहा कि ओल्ड राजेंद्र नगर में सबसे बड़ी समस्या पार्किंग की रही है। लोगों को पार्किंग के लिए आसानी से जगह नहीं मिलती है जिसके कारण उन्हें अक्सर यहां-वहां भटकना पड़ता है। लोग अपनी गाड़ियां कहीं भी सकड़ों पर खड़ी कर देते हैं, जिससे बहुत समस्या होती है। वहीं कई लोग दूसरी कॉलोनियों में गाड़ी खड़ी कर देते हैं और ऐसा करने पर कई बार गाड़ियां गायब होने की शिकायत भी मिलती है। लोग काफी समय से कार पार्किंग की मांग कर रहे थे और आज उनकी ये मांग पूरी हो रही है।

उन्होंने ओल्ड राजेंद्र नगर के लोगों को बधाई देते हुए कहा कि मैं दिल्ली सीएम अरविंद केजरीवाल और दिल्ली की मेयर शैली ऑबरोय को धन्यवाद करता हूं। ओल्ड राजेंद्र नगर में मल्टी-लेवल कार पार्किंग बनाने का प्रस्ताव एमसीडी हाउस में पास हो गया है। ओल्ड राजेंद्र नगर के लोगों को इसकी बहुत जरूरत थी। हम जल्द ही पार्किंग के निर्माण का काम शुरू कर देंगे। मल्टी-लेवल कार पार्किंग से राजेंद्र नगर में पार्किंग की समस्या पूरी तरह खत्म होगी। राजेंद्र नगर का विधायक होने के नाते मुझसे जो बन पड़ेगा, मैं अपनी विधानसभा के लोगों के लिए करता रहूंगा। जबसे एमसीडी में केजरीवाल सरकार आई है, दिल्ली में लगातार काम हो रहे हैं और आगे भी होते रहेंगे

When expressing your views in the comments, please use clean and dignified language, even when you are expressing disagreement. Also, we encourage you to Flag any abusive or highly irrelevant comments. Thank you.

socialmedia