Scrollup

भाजपा ने 200 यूनिट तक मुफ्त बिजली योजना को बंद करने का ऐलान किया यह दर्शाता है कि भाजपा दिल्ली की जनता के खिलाफ है – संजय सिंह

भाजपा जनविरोधी पार्टी है हमेशा गरीब जनता को मिलने वाले लाभ को समाप्त करने के पक्ष में रहती है :संजय सिंह

क्या भाजपा ने उन राज्यों की जनता को कभी किसी प्रकार का भी लाभ पहुंचाया है जहां पर भाजपा की सरकार है :संजय सिंह

दिल्ली की जनता ने तय कर लिया है पहले से भी ज्यादा वोटों के साथ दिल्ली में दोबारा केजरीवाल सरकार को लाना है :संजय सिंह

नई दिल्ली, 20 अक्टूबर 2019

पार्टी मुख्यालय में हुई एक प्रेस वार्ता को संबोधित करते हुए आपका राज्यसभा सांसद संजय सिंह ने कहा कि दिल्ली की जनता के प्रति भाजपा के मन में जो नफरत है वह पूरे देश की जनता के सामने बेनकाब हो गई। उन्होंने बताया कि भाजपा ने घोषणा की है कि अगर दिल्ली में भाजपा की सरकार बनी, तो दिल्ली की जनता को मिलने वाली 200 यूनिट मुफ्त बिजली योजना को खत्म कर देंगे। भाजपा की इस मंशा को उन्ही के राज्यसभा सदस्य विजय गोयल ने उजागर किया है।

उन्होंने कहा कि एक सांसद को 60 हज़ार यूनिट सालाना अर्थात लगभग 5 हज़ार यूनिट बिजली प्रतिमाह मुफ्त मिलती है। विजय गोयल जी के मन मे उसे खत्म करने का विचार तो कभी नही आया, परंतु दिल्ली की गरीब जनता को अगर अरविंद केजरीवाल जी मात्र 200 यूनिट प्रतिमाह बिजली मुफ्त दे रहे हैं तो पूरी की पूरी भाजपा के पेट मे दर्द हो रहा है। उन्होंने कहा कि जनता ऐसी पार्टी को कभी माफ नहीं करेगी। दिल्ली की जनता ने मन बना लिया है। इस बार दिल्ली में आम आदमी पार्टी की सरकार ओर मजबूती से वापसी करेगी और दो सौ यूनिट मुफ्त बिजली योजना जारी रहेगी। भाजपा की जनविरोधी नीति कभी सफल नहीं ही पाएगी।

मुख्यमंत्री पद को लेकर भाजपा में चल रही अंदरूनी कलह पर संजय सिंह ने कहा कि भाजपा के राज्यसभा सांसद विजय गोयल खुद ही कह रहे हैं कि भाजपा में मुख्यमंत्री पद के दो-तीन उम्मीदवार है। इस बयान से साफ है कि पार्टी के नेता सत्ता और पद पाने को आतूर है। उनका आम जनता के सुख सुविधा से कोई लेना-देना नहीं है। उन्होंने कहा जहां दिल्ली में केजरीवाल सरकार 200 यूनिट मुफ्त और 400 यूनिट तक आधे दामो में बिजली दे रही है वहीं भाजपा शासित राज्यों में बिजली के रेट दिन प्रतिदिन बढ़ते जा रहे हैं।

भाजपा की केंद्र सरकार ने साढ़े पांच लाख करोड़ पूंजीपतियों का माफ किया, साढ़े दस हजार करोड़ बैंकों का एनपीए हो गया, यानी पूंजीपति बैंक से कर्ज लेकर दबा गए। इसकी भरपाई के लिए भाजपा सरकार ने आरबीआई से 1.76 लाख करोड़ रुपये लिए। यह सब आम जनता का पैसा था। हम भाजपा से पूछना चाहते हैं कि क्या भाजपा शासित राज्यों में भाजपा ने कभी जनता को कोई लाभ पहुंचाया है? 60 हजार यूनिट मुफ्त बिजली लेने वाले भाजपा के राज्यसभा सांसद विजय गोयल जी जनता के दो सौ यूनिट फ्री बिजली से ही परेशान हो गए और एलान कर दिया कि सरकार गलती से बन गई तो इसे खत्म कर देंगे। भारतीय जनता पार्टी दिल्ली की जनता को मिलने वाली राहत को खत्म करने पर उतारू है। हालांकि जनता ने मन बना लिया है कि आम आदमी पार्टी को प्रचंड बहुमत से फिर लेकर आएगी।

भाजपा को शर्म नहीं आती कि वह अरविंद केजरीवाल जी की योजनाओं को कहते हैं कि वोट खरीदने के लिए लाई गई है। क्या दो सौ यूनिट मुफ्त बिजली, तीन लाख सीसीटीवी, दो लाख स्ट्रीट लाइट, मोहल्ला क्लीनिक, ततीर्थयात्रा जैसी योजनाएं वोट खरीदने के लिए है? भाजपा को शर्म नहीं आती ऐसी बातें करते हुए। आम आदमी की सुविधाओं को खत्म करने का भाजपा का सपना कभी साकार नहीं होगा। दो सौ यूनिट मुफ्त बिजली योजना जारी रहेगी। जनता फिर से आम आदमी पार्टी की और मजबूत सरकार लेकर आने वाली है।

When expressing your views in the comments, please use clean and dignified language, even when you are expressing disagreement. Also, we encourage you to Flag any abusive or highly irrelevant comments. Thank you.

sudhir

Leave a Comment