Scrollup

नई दिल्ली, 09 मई 2024

आम आदमी पार्टी ने गुरुवार को ‘जेल का जवाब वोट से’ कैंपेन के तहत बाइक रैली निकाल कर लोगों को जागरूक किया। पूर्वी दिल्ली लोकसभा सीट से इंडिया गठबंधन के ‘‘आप’’ प्रत्याशी कुलदीप कुमार के नेतृत्व में लक्ष्मी नगर के कई इलाकों से होकर यह रैली गुजरी। इस दौरान कुलदीप कुमार के साथ भारी संख्या में मौजूद कार्यकर्ताओं ने बाइक पर सवार होकर जनता से संपर्क किया। कुलदीप कुमार ने कहा कि इंडिया गठबंधन दिल्ली की सातों लोकसभा सीटें जीत रहा है। भाजपा ने सीएम अरविंद केजरीवाल को जेल में डालने के अलावा और कोई काम नहीं किया है। इसे लेकर दिल्लीवालों में भाजपा के खिलाफ जबरदस्त गुस्सा है। दिल्ली की जनता 25 मई को भाजपा के खिलाफ वोट कर इसका जवाब देगी।

गुरुवार की सुबह पूर्वी दिल्ली से इंडिया गठबंधन के प्रत्याशी कुलदीप कुमार समर्थकों ने साथ लक्ष्मी नगर में बाइक रैली निकालर लोगों से संपर्क किया। बाइक रैली शुरु करने से पहले उन्होंने गीता कॉलोनी वार्ड 210 में जाकर शहीद-ए-आजम भगत सिंह की प्रतिमा पर फूल माला चढ़ाया और पार्क में वृक्षरोपण किया। इस दौरान कृष्णा नगर विधानसभा के विधायक एसके बग्गा भी वहां मौजूद रहे। उन्होंने गीता कॉलोनी के लोगों से चुनाव पर चर्चा की। इसके बाद लक्ष्मी में बाइक रैली निकाली गई। समर्थकों ने बाइक पर ‘‘आप’’ के झंडे और ‘जेल का जवाब वोट से’ के पोस्टर्स के साथ रैली निकाली और लोगों से संपर्क किया। इस दौरान कुलदीप कुमार ने दुकानों पर जाकर लोगों से संवाद कर वोट की अपील की।

कुलदीप कुमार ने कहा कि हम बाइक रैली, रोड शो और डोर टू डोर कैंपेन के जरिए जनता के बीच जाकर उनका आशीर्वाद लेने के लिए निकल रहे हैं। हमारी कोशिश है कि हम हर मतदाता से वोट की अपील करें। बीजेपी ने दिल्ली के लोगों के 10 साल बर्बाद किए हैं और उनके साथ धोखा किया है। अब लोग उसका बदला लेना चाहते हैं। इस चुनाव में वो अपने बेटे अरविंद केजरीवाल के लिए वोट करेंगे।

सीएम अरविंद केजरीवाल की जमानत पर कुलदीप कुमार ने कहा कि बजरंग बली का आशीर्वाद उनके साथ है। भगवान के घर देर हो सकती है, अंधेर नहीं। ईश्वर उनके साथ है, सच्चाई और ईमानदारी की जीत होगी। सीएम अरविंद केजरीवाल जल्द हमारे बीच होंगे।

आम आदमी पार्टी पार्टी के कैंपेन पर कुलदीप कुमार ने कहा कि हमारा काम जनता के बीच जाकर उनसे वोट की अपील करना है। इसमें हमारे साथ सुनीत केजरीवाल, भगवंत मान और हमारे नेता शामिल होंगे। हम सब जनता के बीच जा रहे हैं और एक-एक व्यक्ति से वोट करने की अपील कर रहे हैं। हमें लोगों को देश और दिल्ली के हालात के बारे में बताना है। हमें उन्हें बताना है कि किस तरह साजिश करके उनके लोकप्रिय मुख्यमंत्री को जेल में डाला गया। दिल्ली के लोग अरविंद केजरीवाल के साथ हैं। वो उनकी गिरफ्तारी का बदला लेना चाहते हैं

When expressing your views in the comments, please use clean and dignified language, even when you are expressing disagreement. Also, we encourage you to Flag any abusive or highly irrelevant comments. Thank you.

socialmedia