Scrollup

स्वाति मालीवाल मामले में सीएम अरविंद केजरीवाल के बुजुर्ग माता-पिता से गुरुवार को दिल्ली पुलिस पूछताछ करेगी। इस पर आम आदमी पार्टी ने भाजपा और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर तीखा हमला बोला है। ‘‘आप’’ की वरिष्ठ नेता आतिशी ने प्रधानमंत्री से प्रश्न किया है कि क्या आपको लगता है कि अरविंद केजरीवाल के बुजुर्ग माता-पिता ने स्वाति मालिवाल को पीटा है? जिसने श्रवण कुमार बनकर दिल्ली के बुजुर्ग माता-पिता को तीर्थ यात्रा कराई, आज आप उसके माता-पिता पर अत्याचार कर रहे हैं। उन्होंने कहा कि जब से अरविंद केजरीवाल जेल से बाहर आए हैं, तब से भाजपा और मोदी जी बौखला गए हैं और रोज नए-नए षड़यंत्र रच रहे हैं। जब उनके सारे षड़यंत्र नाकाम हो गए तो उन्होंने अब तक की अपनी सबसे घटिया और नीच चाल चली है। केजरीवाल के 85 साल के पिता जी बिना सहारे के चल नहीं सकते और उनकी माता जी कई दिन अस्पताल में रहने के बाद घर आई हैं। मोदी जी ने अपनी पुलिस से जो घटिया हरकत कराई है, दिल्ली के लोग इसका जवाब अपने वोट से देंगे।

  • केजरीवाल न सिर्फ दिल्ली के सीएम हैं, बल्कि दिल्ली के बुजुर्गों के बेटा, महिलाओं के भाई और स्कूलों में पढ़ने वाले बच्चों के पिता समान हैं-आतिशी

आम आदमी पार्टी की वरिष्ठ नेता आतिशी ने पार्टी मुख्यालय में प्रेसवार्ता कर कहा कि जबसे दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल जेल से बाहर आए हैं, भाजपा की बेचैनी बढ़ गई है। भाजपा और पीएम नरेंद्र मोदी बौखला गए हैं, परेशान हैं। इसीलिए रोज कोई नया हमला अरविंद केजरीवाल और आम आदमी पार्टी पर कर रहे हैं। मोदी जी ने सोचा था कि एक झूठा केस बनाकर पीएमएलए में ईडी से अरविंद केजरीवाल को गिरफ्तार करा दिया तो अरविंद केजरीवाल चुनाव में प्रचार नहीं कर पाएंगे। लेकिन उपरवाले के आशीर्वाद और सुप्रीम कोर्ट की वजह से अरविंद केजरीवाल बाहर आ गए। जिस दिन से केजरीवाल बाहर आए हैं, भाजपा और प्रधानमंत्री रोज एक नया षड़यंत्र कर रहे हैं।

आतिशी ने कहा कि अरविंद केजरीवाल के खिलाफ नए षड़यंत्रों की शुरूआत स्वाति मालीवाल से हुई। स्वाति मालीवाल को झूठा आरोप लगाने के लिए तैयार किया गया। जब स्वाति मालीवाल के वीडियो सामने आए तो पूरे देश ने देख लिया और सबको समझ में आ गया कि वो आरोप झूठे थे। जब स्वाति मालीवाल का दांव नहीं चला तो ईडी से आम आदमी पार्टी पर फंडिंग का आरोप लगाए। जबकि यह सालों पुराना मामला है और इसके सारे जवाब दे दिए गए हैं। उस पुराने मामले को लेकर आए और कहा कि आम आदमी पार्टी विदेश से फंड ले रही है। लेकिन दिल्ली के लोगों ने इसे भी नहीं माना। इसके बाद दिल्ली का पानी रोकने की एक और साजिश शुरू हुई। भाजपा ने अपनी हरियाणा से दिल्ली का पानी रोकने के लिए लगाया है, ताकि दिल्ली में पानी के लिए त्राहि-त्राहि मचाई जाए। फिर भी दिल्ली के लोगों ने अरविंद केजरीवाल का साथ नहीं छोड़ा।

आतिशी ने कहा कि ये सारे षड़यंत्र काम नहीं आए तो प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने अब तक की अपनी सबसे घटिया और नीच चाल चली है। प्रधानमंत्री ने अपनी दिल्ली पुलिस को अरविंद केजरीवाल के बुजुर्ग और बीमार माता-पिता के पीछे लगा दिया है। प्रधानमंत्री अपनी दिल्ली पुलिस को अरविंद केजरीवाल के बुजुर्ग माता-पिता से पूछताछ करने के लिए भेज रहे हैं। मैं प्रधानमंत्री और भाजपा से पूछना चाहती हूं कि 80-85 साल के केजरीवाल के पिताजी बिना सहारे के चल नहीं सकते हैं और उकनी माता जी अस्पताल में लंबा समय रहने के बाद कुछ दिन पहले ही घर वापस आई हैं। क्या भाजपा और मोदी जी को यह लगता है कि इन 85 साल साल के बीमार बुजुर्गों ने स्वाति मालीवाल पर हाथ उठाया है। क्या उनको यह लगता है कि जो स्वाति मालीवाल सोफे पर ठाठ से बैठी हुई हैं और पुलिस वालों को धमका कर रही हैं, ललकार रही हैं, नौटंकी करने का पूरा प्रयास करती हैं, पूरी गति से सीएम आवास से बाहर जाती हैं, पुलिस वालों को झटकती हैं, क्या उन स्वाति मालीवाल पर 85 साल के बुजुर्गों ने हमला किया?

आतिशी ने कहा कि क्या प्रधानमंत्री अब इस स्तर पर गिर गए हैं कि वो अरविंद केजरीवाल के बीमार बुजुर्ग माता-पिता पर अत्याचार कर रहे हैं, उन्हें टारगेट करने की कोशिश कर रहे हैं। ये वो अरविंद केजरीवाल हैं, जिन्होंने दिल्ली के हर बुजुर्ग को अपने माता-पिता के समान समझा है, जिन्होंने श्रवण कुमार बनकर दिल्ली के हजारों बुजुर्गों को देश के अलग-अलग हिस्सों में तीर्थयात्रा कराई है। ये वो अरविंद केजरीवाल हैं, जिनको दिल्ली के हर बुजुर्ग ने अपना आशीर्वाद दिया है, अपना बेटा माना है। जो आदमी दिल्ली के बुजुर्गों की सेवा की और उनका श्रवण कुमार बना, आज उनके माता-पिता पर अत्याचार हो रहा है। मैं दिल्ली के सभी बुजुर्गों से अपील करना चाहती हूं कि भाजपा और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने अपनी दिल्ली पुलिस ने यह जो घटिया हरकत कराई है, इसका जवाब 25 मई को दिल्ली के हर बुजुर्ग को अपने वोट से देना होगा। जो मुख्यमंत्री आपका बेटा और श्रवण कुमार बनकर आपकी सेवा कर रहा है, उनके बुजुर्ग और बीमार माता-पिता पर अत्याचार का जवाब अपने वोट से देना होगा।

उन्होंने भाजपा और प्रधानमंत्री से कहा कि आप ये भूल रहे हैं कि दिल्लीवालों के लिए अरविंद केजरीवाल सिर्फ एक मुख्यमंत्री नहीं हैं, बल्कि वो दिल्ली के बुजुर्गों का बेटा है, दिल्ली की महिलाओं का भाई है, सरकारी स्कूलों में पढ़ने वाले बच्चों के पिता के समान है। आपके इस घटिया हरकत का जवाब दिल्ली के लोग अपने वोट से देंगे। 25 मई को भाजपा को दिल्ली में एक भी सीट नहीं मिलने वाली है। इंडिया गठबंधन की सातों सीटें आएंगी। इस साजिश का जवाब दिल्ली वाले आपने वोट से देंगे।

When expressing your views in the comments, please use clean and dignified language, even when you are expressing disagreement. Also, we encourage you to Flag any abusive or highly irrelevant comments. Thank you.

socialmedia