Scrollup

दिल्ली के इंदिरा गांधी एयरपोर्ट की नव निर्मित छत पहली ही बारिश में भर-भरा कर गिर गई। इस हादसे में एक व्यक्ति की मौत हो गई, जबकि कई लोग घायल हो गए हैं। इस हादसे पर आम आदमी पार्टी ने भाजपा के साथ प्रधानमंत्री को जिम्मेदार बताते हुए उन पर सीधा हमला बोला है। ‘‘आप’’ के सांसद संजय सिंह ने कहा कि देश में जहां-जहां भाजपा की सरकार, वहां-वहां भ्रष्टाचार है। अभी 10 मार्च को ही प्रधानमंत्री ने बड़े जोर-शोर से इंदिरा गांधी एयरपोर्ट के टर्मिनल-1 का उद्धाटन किया था और यह मात्र तीन महीने में ही गिर गया। क्या प्रधानमंत्री बताएंगे कि इस हादसे के लिए जिम्मेदार कौन है? इसी तरह, अयोध्या में प्रभु श्रीराम मंदिर का गर्भ गृह भी पानी से भर गया। जबकि गुरुवार को जबलपुर टर्मिनल गिर गया था। उन्होंने कहा कि एक आम आदमी की जान चली जाए, इससे भी इन्हें को मतलब नहीं है।

आम आदमी पार्टी के वरिष्ठ नेता एवं राज्यसभा सदस्य संजय सिंह ने कहा कि पहली बारिश में ही प्रभु श्रीराम का मंदिर में पानी आने लगा। मंदिर के गर्भ गृह में पानी गिरने लगा, जहां मुख्य पूजारी ने अपनी आपत्ति जताई है। भाजपा जिस अयोध्या के विकास की गाथा गाते थकती नहीं थी, वो अयोध्या कैसे पहली ही बारिश में जल भराव की शिकार हो गई। इसके अलावा, हमने अटल सेतु का हाल देखा। जबलपुर टर्मिनल गिर गया, बुंदेलखंड एक्सप्रेस टूट-टूट कर गिर गया।

संजय सिंह ने कहा कि अब आज यह दिल्ली एयरपोर्ट के टर्मिनल-1 का हादसा हो गया है। यह अत्यंत शर्मनाक जनक है कि भारत के प्रधानमंत्री जिस टर्मिनल वन के हिस्से का उद्घाटन 10 मार्च को करते हैं, वो दो-तीन महीने के अंदर ही धराशायी हो गया। इस हादसे में एक व्यक्त की जान भी चली गई है और कई लोग घायल हो गए हैं। इसके लिए कौन लोग जिम्मेदार हैं।

संजय सिंह ने कहा कि इसीलिए मैं कहता हूं कि जहां-जहां भाजपा की सरकार, वहां-वहां जबरदस्त भ्रष्टाचार है। आम जनता की जान चली जाए, इससे भी इन लोगों को कोई मतलब नहीं है। हमने देखा कि गुजरात के अंदर पुल गिर गया था, जिसमें सैकड़ों लोगों की जान चली गई थी। जहां-जहां भाजपा है, वहां-वहां भ्रष्टाचार है।

संजय सिंह ने एक्स पर दिल्ली एयरपोर्ट के टर्मिनल वन की छत गिरने वीडियो साझा करते हुए लिखा कि बड़े जोर-शोर के साथ प्रधानमंत्री ने टर्मिनल-1 के इस हिस्से का उद्घाटन किया था और आज यह धड़ाम हो गया। इस हादसे में एक व्यक्ति की जान चली गई और कई लोग घायल होंगे। कभी राम मंदिर, कभी अटल सेतु, कभी जलबपुर टर्मिनल, कभी दिल्ली टर्मिनल हादसा हो रहा है। जहां-जहां भाजपा, वहां-वहां भ्रष्टाचार।

वहीं, आम आदमी पार्टी ने अपने आधिकारिक एक्स हैंडल पर दो पोस्ट किया। पहले पार्टी ने दिल्ली के इंदिरा गांधी एयरपोर्ट के टर्मिनल एक और जबलपुर टर्मिनल की फोटो पोट करते हुए कहा कि यह मोदी जी के भ्रष्टाचार की दर्दनाक तश्वीरें हैं। आज इंदिरा गांधी एयरपोर्ट के टर्मिनल की छत गिरने से तीन लोगों की मौत हो चुकी है और कई लोग घायाल हैं। इसी तरह गुरुवार को जबलपुर एयरपोर्ट के नए टर्मिनल की भी छत गिर गई थी। ‘‘आप’8 ने प्रधानमंत्री से पूछा है कि आप तो कहते थे कि न खाउंगा, न खाने दूंगा, लेकिन आज आपके और आपके मंत्रियों के खाने की आदत से भ्रष्टाचार का खामियाजा मासूम लोगों को अपनी जान देकर चुकानी पड़ रही है।

इसके अलावा, ‘‘आप’’ ने इंदिरा गांधी एयरपोर्ट के टर्मिनल 1 की छत के नीचे दबी एक कार फोटो पोस्ट की है। ‘‘आप’’ ने प्रधानमंत्री से पूछा है कि इस व्यक्ति का क्या कसूर था, जो आपके द्वारा उद्धाटन किए गए आईजीआई टर्मिनल-1 की छत से गिरने के कारण अपनी जान गंवा दी है। इस व्यक्ति के परिवार का ध्याल कौ रखेगा? आपने तो भ्रष्टाचार से अपना और अपने मित्रों का पेट भर लिया, लेकिन इस व्यक्ति के परिवार को पेट अब कौन भरेगा? इस गंभीर मुद्दे पर आप चुप न रहिए, बल्कि अपना जवाब दीजिए।

When expressing your views in the comments, please use clean and dignified language, even when you are expressing disagreement. Also, we encourage you to Flag any abusive or highly irrelevant comments. Thank you.

socialmedia