Scrollup

पूर्वी दिल्ली लोकसभा सीट से इंडिया गठबंधन के ‘‘आप’’ प्रत्याशी कुलदीप कुमार ने गुरुवार को कृष्णा नगर विधानसभा में जन आशीर्वाद यात्रा निकाली। इस रोड शो में भारी तादात में आम आदमी पार्टी के कार्यकर्ताओं और दिल्ली के लोगों ने हिस्सा लिया। उन्होंने कहा कि आम आदमी पार्टी को दिल्ली के लोगों से जबरदस्त समर्थन मिल रहा है। इस बार दिल्ली की जनता अपने मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को जेल भेजने का जवाब वोट देने जा रही है। दिल्लीवालों से मेरी अपील है कि दिल्ली के बेटे अरविंद केजरीवाल दोबारा जेल न जाएं। इसके लिए सभी लोग 25 मई को झाड़ू का बटन दबाएं।

कृष्णा नगर विधानसभा में रोड शो के दौरान ‘‘आप’’ प्रत्याशी कुलदीप कुमार ने कहा कि आज मैंने कृष्णा नगर विधानसभा में जन आशीर्वाद यात्रा निकाल कर जनता का आशीर्वाद प्राप्त किया। जन आशीर्वाद यात्रा में भारी संख्या में शामिल होकर जनता ने अपना समर्थन दिया। जनता से मेरी अपील है कि आगामी 25 मई को दिल्ली की सातों सीटों पर मतदान होने जा रहा है। इस बार दिल्ली की जनता को अपने चहेते मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को जेल भेजने का जवाब अपने वोट देना है। ये लोग फिर आपके मुख्यमंत्री को जेल भेजना चाहते हैं। आपके मुख्यमंत्री और दिल्ली के बेटे अरविंद केजरीवाल दोबारा जेल न जाएं, इसके लिए सभी लोग 25 मई को झाड़ू का बटन दबाएं और हमें विजयी बनाने का काम करें।

कुलदीप कुमार का लोगों ने किया भव्य स्वागत

पूर्वी दिल्ली से आम आदमी पार्टी के प्रत्याशी कुलदीप द्वारा कृष्णा नगर विधानसभा में निकाली गई जन आशीर्वाद यात्रा में जबरदस्त भीड़ रही है। समर्थकों ने फूल-मालाओं के साथ कुलदीप कुमार का भव्य स्वागत किया। रोड शो के दौरान चारों तरफ आम आदमी पार्टी का झंडा दिखाई दे रहा था। ‘‘आप’’ की टोपी लगाए कार्यकर्ताओं ने ‘जेल का जवाब वोट से’ के जोरदार नारे लगाए। इस दौरान कुलदीप कुमार ने हाथ जोड़कर लोगों से 25 मई को आम आदमी पार्टी को वोट करने की अपील की। जनता ने भी कुलदीप कुमार पूरा समर्थन किया और भारी मतों के अंदर से जीत का भरोसा दिया।

When expressing your views in the comments, please use clean and dignified language, even when you are expressing disagreement. Also, we encourage you to Flag any abusive or highly irrelevant comments. Thank you.

socialmedia