Scrollup

आम आदमी पार्टी के वरिष्ठ नेता एवं राज्यसभा सदस्य संजय सिंह ने मंगलवार को पूर्वी दिल्ली लोकसभा क्षेत्र के पटपड़गंज और शाहदरा विधानसभा में ‘जेल का जवाब वोट से’ कैंपेन के तहत संकल्प सभा की। यहां से इंडिया गठबंधन के ‘‘आप’’ प्रत्याशी कुलदीप कुमार के समर्थन में हुई सभा में बड़ी संख्या में स्थानीय लोगों ने हिस्सा लेकर अपना समर्थन दिया। संजय सिंह कहा कि इस बार दिल्ली का मेयर दलित समाज का बनने वाला था, लेकिन भाजपा ने दलित के बेटे को दिल्ली का मेयर बनने से रोक दिया। दिल्ली की जनता से अपील है कि आप दलित के बेटे को संसद पहुंचाकर भाजपा को जवाब दें। उन्होंने कहा कि भाजपा और मोदी जी आम आदमी पार्टी को खत्म करना चाहते हैं और दिल्ली को बर्बाद करने का काम कर रहे हैं। अगर गलती से भी मोदी जी जीत गए तो बाबा साहब का संविधान बदल देंगे। आपका आरक्षण और वोट करने का अधिकार खत्म कर देंगे।

राज्यसभा सांसद संजय सिंह ने कहा कि आज बीजेपी के लोग आम आदमी पार्टी को खत्म करने की साजिश कर रहे हैं। आज बीजेपी और नरेंद्र मोदी दिल्ली को बर्बाद करने का काम कर रहे हैं। कुलदीप कुमार आपके बीच का बच्चा है, इसको जिताकर संसद में पहुंचाइए। भारत से संविधान तो बचाने के लिए इस बार अपना वोट डालने जाना। अगर गलती से मोदी जी जीत गए तो ये बाबा साहब का संविधान बदल देंगे, आरक्षण खत्म करेंगे और जो नीली स्याही आपकी उंगली में लगती है, उस वोट की ताकत को आपसे छीन लेंगे। यहां पुतीन और किम जॉन का मॉडल लागू होगा। देश में चुनाव खत्म हो जाएगा। इन्होंने सूरत मे बिना चुनाव के बीजेपी जीत गई। अरुणाचल प्रदेश में बीजेपी के 10 विधायक बिना चुनाव के जीत गए। इंदौर मे कांग्रेस के प्रत्याशी का अपहरण कर लिया गया, चंडीगढ़ में हमारा मेयर जीता था, बीजेपी वालों ने बेईमानी से अपना उम्मीदवार जिता दिया। अभी दिल्ली के मेयर की कुर्सी पर एक दलित का बेटा बैठने वाला था, बीजेपी वालों ने चुनाव कैंसल कर दिया। आप एक दलित समाज से आने वाले कुलदीप कुमार को संसद में पहुंचाकर उन्हें जवाब देना।

संजय सिंह ने कहा कि मनीष सिसोदिया को 15 महीने से मोदी जी ने जेल में रखा है। क्योंकि उन्होंने आपके बच्चों के लिए अच्छे स्कूल बनाए। अरविंद केजरीवाल, मनीष सिसोदिया सरकारी स्कूलों मैं जाते थे तो मकड़ी के जाले लगे रहते थे, टाट-पट्टी पर आपके बच्चे पढ़ते थे, आज उन सरकारी स्कूलों में बच्चों के लिए एयर कंडीशन्ड क्लासरूम हैं। यूपी बिहार से कई लोग दिल्ली आकर अपना खून- पसीना बहाते हैं ताकि हमारे बच्चें अच्छी शिक्षा पाएं। आपका ये सपना अरविंद केजरीवाल और मनीष सिसोदिया ने पूरा किया है। उनका ये कर्ज उतारने के लिए कुलदीप कुमार के झाडू का बटन दबा देना।केजरीवाल ने मौहल्ला क्लीनिक बनावाए, सड़क हादसे में आए लोगों के इलाज के लिए फरिश्ते स्कीम लेकर आए। लोगों को लिए बिजली-पानी मुफ्त किया, महिलाओं के लिए बस यात्रा मुफ्त की, बुजुर्गों के लिए मुफ्त तीर्थयात्रा लाए। अब महिलाओं के खाते में हर महीने 1000 रुपए आने वाले हैं। अरविंद केजरीवाल ने शहीदों के परिवार के लिए 1 करोड़ रुपए सम्मान राशि योजना चालू की। मोदी जी कुछ नहीं करते केवल अरविंद केजरीवाल को जेल में डाल रहे हैं। अगर हिम्मत है तो आप अरविंद केजरीवाल से काम से मुकाबला करो।

संजय सिंह ने कहा कि मोदी जी ने हर साल दो करोड़ रोजगार का वादा किया था, महंगाई कम करने और डीजल 40, पेट्रोल 50 रुपए दाम करने का वागा किया था। उन्होंने काला धन लाकर हर व्यक्ति को 15 लाख देने की गारंटी दी थी, लेकिन ये गारंटी भी पूरी नहीं हुई। इनके अंदर अहंकार भर गया है। ये हैं कि मोदी जी राम को लाए हैं। भगवान हमारे अराध्य हैं, वो इंसान को लाए हैं, कोई इंसान उन्हें नहीं लाया। बीजेपी कहती है कि भगवान जगन्नाथ मोदी के भक्त हैं। हमें 25 मई को इनका अंहकार तोड़ना है। बीजेपी के सिर पर सत्ता का जो भूत सवार है 25 मई को झाडू मार-मारकर वो भूत उतार देना। जिसने मनीष सिसोदिया को जेल भेजा है, उस अपमान का बदला ले लेना। अगर आप चाहते हो कि अरविंद केजरीवाल जेल न जाएं तो इस अपमान का बदला लेना है, और जेल का जवाब वोट से देना है।

When expressing your views in the comments, please use clean and dignified language, even when you are expressing disagreement. Also, we encourage you to Flag any abusive or highly irrelevant comments. Thank you.

socialmedia