Scrollup

नई दिल्ली, 07 मई 2024

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल की अवैध गिरफ्तारी के खिलाफ आम आदमी पार्टी के छात्र संगठन CYSS ने दिल्ली के फिरोजशाह कोटला स्टेडियम में आईपीएल मैच के दौरान विरोध प्रदर्शन किया। मंगलवार को हुए इस विरोध प्रदर्शन के दौरान छात्रों ने ‘जेल का जवाब वोट से’ लिखी हुई टी शर्ट पहनी हुई थी। छात्रों ने जमकर भाजपा सरकार के खिलाफ नारेबाजी की। छात्रों ने दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को रिहा करो, भाजपा सरकार की तानाशाही नहीं चलेगी, जेल के ताले टूटेंगे अरविंद केजरीवाल छूटेंगे और अरविंद केजरीवाल जिंदाबाद के नारे लगाए। छात्रों ने दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल की गिरफ्तारी को अवैध ठहराया और कहा कि मोदी सरकार ने शिक्षा के क्षेत्र में क्रांतिकारी काम करने वाले हमारे मुख्यमंत्री को बिना किसी सबूत के जेल के अंदर बंद कर रखा है।

छात्रों के विरोध प्रदर्शन पर आम आदमी पार्टी की यूथ विंग की नेता वंदना सिंह ने कहा कि एक आईआईटी इंजीनियर और आईआरएस ऑफिसर अपना सब कुछ दांव पर लगा कर, कई सालों तक झुग्गियों में काम करके, दिल्ली और देश के लोगों की आवाज उठाते हुए, दिल्ली का मुख्यमंत्री बना। उन्होंने मुख्यमंत्री बनकर भी दिल्ली के लोगों की भलाई के लिए काम करना जारी रखा। उन्होंने स्वास्थ्य और शिक्षा के छेत्र में बेहतरीन काम किया। उन्होंने महिलाओं के लिए फ्री बस सेवा और गरीबों को फ्री बिजली पानी मुहैया कराया।

वंदना सिंह ने आगे कहा कि यह दुर्भाग्य है कि एक कट्टर ईमानदार मुख्यमंत्री को भाजपा सरकार ने केवल कुछ बयानों के आधार पर जेल में बंद कर दिया। एक मौजूदा चुने हुए मुख्यमंत्री को लोकसभा चुनाव से पहले गिरफ्तार कर लिया गया। यह पूरी तरह से अन्याय ह, यह सरासर गलत है। इस देश के छात्र और युवा केजरीवाल जी के साथ हैं। हम सब देश के संविधान और लोकतंत्र को बचाने के लिए आखिरी सांस तक अरविंद केजरीवाल जी के साथ खड़े हैं। अन्याय और अत्याचार के खिलाफ इस लड़ाई में हम सब अरविंद केजरीवाल का साथ देंगे

When expressing your views in the comments, please use clean and dignified language, even when you are expressing disagreement. Also, we encourage you to Flag any abusive or highly irrelevant comments. Thank you.

socialmedia