Scrollup

आम आदमी पार्टी के दिल्ली प्रदेश संयोजक एवं कैबिनेट मंत्री गोपाल राय ने पूर्वी दिल्ली लोकसभा के विश्वास नगर विधानसभा में ‘जेल का जवाब वोट से’ कैंपेन के तहत संकल्प सभा की। यहां से इंडिया गठबंधन के प्रत्याशी कुलदीप कुमार के समर्थन में हुई सभा में बड़ी संख्या में स्थानीय लोगों ने हिस्सा लिया। गोपाल राय ने कहा कि इस बार दिल्ली की जनता भाजपा की तानाशाही का जवाब देने के लिए तैयार हैं। दिल्लीवालों ने प्रचंड बहुमत से एक काम करने वाला मुख्यमंत्री चुना, लेकिन भाजपा ने बिना सबूत के उनको उठाकर जेल में डाल दिया। केजरीवाल ने दिल से दिल्ली के लोगों के लिए काम किया है। दिल्ली में बिजली पैदा नहीं होती है। इसके बाद भी 24 घंटे और फ्री बिजली का इंतजाम किया। भाजपा दिल्ली को दस साल से धोखा दे रही है। इसलिए इस बार दिल्लीवालों ने काम करने वाला सांसद चुनकर इस तानाशाही का जवाब देने का मन बना लिया है।

विश्वास नगर विधानसभा में संकल्प सभा के दौरान गोपाल राय ने कहा कि 4 जून को लोकसभा चुनावों के नतीजे घोषित होने वाले हैं, और पूरे देश को इसका इंतजार है। चार चरणों के चुनाव वो चुके हैं, दिल्ली में 25 मई को चुनाव होने वाले है। दिल्ली के लोगों को बीजेपी को केंद्र सरकार चलाने के लिए 10 साल दिए। अब जनता उनसे उनके कामों का हिसाब मांग रही है। लेकिन बीजेपी के नेताओं ने पूरे देश में कोई काम नहीं किया, बस इसी घमंड में बैठे रहे कि लोग तो हमें ही वोट देंगे। आज देश के युवा, महिला और किसान बीजेपी से महंगाई, बेरोजगारी, सुरक्षा पर सवाल पूछ रही है, लेकिन बीजेपी के पास इनके सवालों का कोई जवाब नहीं है, वो केवल तोते की तरह हर बात पर अबकी बार 400 पार कहते है।

गोपाल राय ने कहा कि इस बार पूरा देश एक ही बात कह रहा है, अबकी बार भाजपा की हार। और दिल्ली तो इस बार इन्हें सबक सिखाने वाली है, जिससे कि ये काम करना शुरु कर दें। ये लोग वादा करके जनता को धोखा देते हैं। इसलिए इस बार पूर्वी दिल्ली ने भी इन लोगों के खिलाफ कमर कस ली है। पूर्वी दिल्ली ने ऐलान किया है कि दो बार हमने मिकम्मा सांसद बनाया, इस बार कुलदीप कुमार जैसा काम करने वाला सांसद बनाएंगे। इस बार कांग्रेस और आम आदमी पार्टी इंडिया गठबंधन के तहत मिलकर चुनाव लड़ रही हैं। इस बार वोट नहीं बटेगा। दिल्ली में भाजपा की इस बार दाल नहीं गलने वाली है।

गोपाल राय ने कहा कि इन्होंने कोई काम नहीं किया लेकिन दिल्ली के लोगों के ल्ए काम करने वाला उनके द्वारा चुना गया तीन बार का मुख्यमंत्री जेल में डाल दिया। लेकिन आपकी दुआओं के कारण सुप्रीम कोर्ट ने आदेश दिया और अरविंद केजरीवाल आज जेल से बाहर आकर प्रचार कर रहे हैं। ये अरविंद केजरीवाल को चुनाव प्रचार करने से रोकना चाहते थे। अरविंद केजरीवाल ने दिल्ली के लोगों के लिए बिजली, पानी, शिक्षा, स्वास्थ्य और महिलाओं के लिए फ्री बस यात्रा की सुविधा दी, अब उन्हें हर महीना एक हजार रुपए देने जा रहे हैं। ऐसे मुख्यमंत्री को जेल में डालना यह साबित करता है कि बीजेपी इस देश में तानाशाही लाना चाहती है। हमें 25 मई को बीजेपी की इस तानाशाही को देश की सत्ता से बाहर करना है। और इस देश के लोकतंत्र और संविधान को बचाना है। 25 मई को दिल्ली की जनता भाजपा के सत्ता के अहंकार को अपने वोट की ताकत से मुकाबला करेगी और झाडू का बटन दबाएगी।

When expressing your views in the comments, please use clean and dignified language, even when you are expressing disagreement. Also, we encourage you to Flag any abusive or highly irrelevant comments. Thank you.

socialmedia