Scrollup

सीएम अरविंद केजरीवाल को जेल से बाहर आने के बाद से उनके खिलाफ लगातार हमले की साजिश रचे जाने पर आम आदमी पार्टी ने भाजपा और प्रधानमंत्री को आड़े हाथ लिया है। ‘‘आप’’ की वरिष्ठ नेता आतिशी ने कहा कि जब स्वाति मालीवाल वाला दांव नहीं चला तो भाजपा अब अरविंद केजरीवाल पर हमला कराने की साजिश कर रही है। मालीवाल को पहले एसीबी जांच का डर दिखाया गया, फिर उनको मोहरा बनाकर केजरीवाल पर आरोप लगाने की साजिश रची गई, लेकिन सीएम हाउस का वीडियो सामने आने के बाद देश को सारी सच्चाई पता चल गई। अब भाजपा-मोदी जी के इशारे पर राजीव चौक-पटेल नगर मेट्रो स्टेशनों के साथ ही कई मेट्रो ट्रेनों के अंदर भी केजरीवाल को जान से मारने की धमकी लिखी गई है। बड़ी हैरानी की बात है कि मेट्रो स्टेशन 24 घंटे सीसीटीवी की निगरानी में होते हैं, पुलिस और सीआईएसएफ भी मौजूद होती है। इसके बावजूद कोई व्यक्ति धमकी लिखकर कैसे चला जाता है? वो व्यक्ति ने धमकियों को सोशल मीडिया अकाउंट पर भी पोस्ट की है। ऐसे में मालीवाल के फर्जी आरोपों पर सुपर एक्टिव होने वाली दिल्ली पुलिस अब कहां है?

आम आदमी पार्टी की वरिष्ठ नेता एवं कैबिनेट मंत्री आतिशी ने पार्टी मुख्यालय में प्रेसवार्ता कर कहा कि बीजेपी और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को अरविंद केजरीवाल से डर लगता है। उन्हें पता है कि वो चुनावी मैदान में दिल्ली और पंजाब में अरविंद केजरीवाल और आम आदमी पार्टी का सामना नहीं कर सकते हैं। वो अरविंद केजरीवाल और आम आदमी पार्टी द्वारा किए गए कामों का सामना नहीं कर सकते हैं। इसलिए जबसे चुनाव की घोषणा हुई है, तब से बीजेपी और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने एक के बाद एक अरविंद केजरीवाल पर कोई न कोई हमला करने की साजिश की है। 16 मार्च को लोकसभा चुनाव की घोषणा हुई, तो 21 मार्च को अरविंद केजरीवाल को एक फर्जी मुकदमे में फंसा दिया जाता है। एक ऐसा मुकदमा जिसमें आजतक एक रुपए का सबूत नहीं मिला, एक पैसा तक नहीं मिला। लेकिन चुनाव की घोषणा के बाद अरविंद केजरीवाल पर झूठा मुकदमा लगाकर उन्हें जेल भेज दिया गया है। जेल में अरविंद केजरीवाल की इंसुलिन बंद कर दी गई। जबकि वो 30 साल से शुगर के मरीज हैं और रोज 52 यूनिट इंसुलिन लेते हैं। इंसुलिन दिलवाने के लिए हमें कोर्ट जाना पड़ता है। और कोर्ट के आदेश के बाद केजरीवाल को दवा मिल पाई। भगवान का आशीर्वाद था कि बीजेपी का ये षड़यंत्र फेल हो गया और उन्हें सुप्रीम कोर्ट से जमानत मिल गई। ये ऊपरवाले और दिल्ली के लोगों का प्यार व आशीर्वाद था।

आतिशी ने कहा कि जबसे अरविंद केजरीवाल को जमानत मिली है, उनका 20 दिन के लिए भी जेल से बाहर आना बीजेपी को पच नहीं रहा है। वो फिर से अरविंद केजरीवाल के खिलाफ एक के बाद एक षड़यंत्र रच रहे हैं। अभी पिछले कुछ दिनों में ही हमने देखा कि किस तरह से स्वाति मालीवाल को मोहरा बनाकर अरविंद केजरीवाल के खिलाफ एक षड़यंत्र रचा गया। उनका इरादा था कि अरविंद केजरीवाल पर आरोप लगेंगे। हमारा मानना है कि स्वाति मालीवाल पर उनके एसीबी के केस को लेकर दबाव बनाया गया और उनको इस षड़यंत्र का चेहरा बनाया गया। लेकिन वो षड़यंत्र भी कामयाब नहीं हुआ। क्योंकि जो वीडियो सीएम आवास से निकले, उससे पूरे देश ने देख लिया कि जो शिकायत स्वाति मालीवाल कर रही थीं, वो सरासर झूठ है।

आतिशी ने आगे कहा कि जब स्वाति मालीवाल के आरोप का षड़यंत्र नहीं चला तो अब बीजेपी अपना आखिरी दांव खेलने पर आ गई है। वो अरविंद केजरीवाल पर हमला करवाने की साजिश करवा रहे हैं। अरविंद केजरीवाल को जान से मारने की साजिश कर रहे हैं। रविवार को दिल्ली के राजीव चौक और पटेल नगर मेट्रो स्टेशन के अलावा कई मेट्रो ट्रेन के अंदर अरविंद केजरीवाल के खिलाफ धमकियां लिखी गई हैं। उनको जान से मारने की धमकी लिखी गई है। दिल्ली के प्रमुख मेट्रो स्टेशन पर अरविंद केजरीवाल पर हमला करने की बात कई जगह धमकी के तौर पर लिखी गई है। जिसका चप्पा-चप्पा सीसीटीवी कैमरे के अंदर आता है, वहां ऐसा कैसे हो सकता है। मेट्रो स्टेशन का एक इंच भी सीसीटीवी कैमरे की कवरेज से बाहर नहीं होता। ऐसा कैसे हो सकता है कि राजीव चौक और पटेल नगर मेट्रो स्टेशन में दिन-रात पुलिस और पैरा मिलिट्री फोर्स मौजूद रहती है। 24 घंटे सीसीटीवी कैमरों की मॉनीटरिंग होती है, फिर भी धमकियां लिखी जाती हैं। ये धमकियां लिखने वाले को कोई ढूंढ भी नहीं रहा है और वो शख्स उन सारी धमकियों की तस्वीरें अपने सोशल मीडिया पर पोस्ट भी करता है। मैं जानना चाहती हूं कि दिल्ली, साइबर सेल और दिल्ली मेट्रो की सिक्योरिटी फोर्स कहां है?

आतिशी ने कहा कि ऐसा कैसे होता है कि दिल्ली के मुख्यमंत्री को एक-दो जगह नहीं, बल्कि दिल्ली मेट्रो में जगह-जगह खुलेआम जान से मारने की धमकियां दी जा रही हैं और उन तस्वीरों को सोशल मीडिया पर डाला जा रहा है। लेकिन दिल्ली पुलिस सो रही है। जबकि दिल्ली पुलिस स्वाति मालीवाल के फर्जी आरोपों पर 24 घंटे काम कर रही थी। जो उनके आरोप नोट करवाने और एफआईआर करने के लिए अपनी पूरी बटालियन लेकर उनके घर चली गई थी। जो जेम्स बॉन्ड की तरह हर एक घंटे में सीएम आवास पहुंच जाते हैं। कभी कहते हैं हमें सीसीटीवी, कालीन, सोफा और वीडियो चाहिए। लेकिन जब दिल्ली के मुख्यमंत्री को धमकियां दी जा रही हैं, तो दिल्ली पुलिस के मुंह से चू भी नहीं निकल रही है।

आतिशी ने कहा कि क्यों दिल्ली पुलिस के मूंह से आवाज नहीं निकल रही है? क्यों अभी तब ये धमकियां देने वाले को पकड़ा नहीं गया है। क्यों सीसीटीवी फुटेज खंगाली नहीं जा रही है? इसलिए नहीं खंगाली जा रही हैं क्योंकि ये धमकियां सिर्फ एक अंकित गोयल ने नहीं दी हैं, बल्कि ये धमकियां बीजेपी और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की साजिश का एक हिस्सा हैं। अगर साजिश का हिस्सा नहीं होते, तो अबतक ये धमकियां देने वाला जेल के अंदर होता। लेकिन दिल्ली पुलिस के मूंह से एक शब्द नहीं निकला है। इसलिए साफ दिखा रहा है कि ये साजिश प्रधानमंत्री कार्यालय से चल रही है। वही प्रधानमंत्री कार्यालय जो दिल्ली पुलिस को कंट्रोल कर रहा है और स्वाति मालीवाल के झूठे आरोपों पर मिनट-मिनट पर दिल्ली पुलिस की तरफ से फर्जी खबरें टीवी पर प्लांट कर रहा है। आज वही प्रधानमंत्री कार्यालय अरविंद केजरीवाल पर हमले की तैयारी कर रहा है।

आतिशी ने कहा कि मैं बीजेपी और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को बताना चाहती हूं कि अगर हिम्मत है तो हमारे काम में हमसे मुकाबला करके दिखाओ। अगर हिम्मत है तो अरविंद केजरीवाल जैसा काम करके दिखाओ। उनकी तरह लोगों का दिल जीत कर दिखाओ, अरविंद केजरीवाल की तरह 24 घंटे बिजली देकर दिखाओ, सरकारी स्कूल ठीक करके दिखाओ, बुजुर्गों की तीर्थ यात्रा फ्री करके दिखाओ, हर दिल्लीवासी को फ्री इलाज देकर दिखाओ। लेकिन वो तो आप करेंगे, क्योंकि वो आपको करना ही नहीं आता है। आपको पता है कि जब अरविंद केजरीवाल और आम आदमी पार्टी से चुनावी मैदान में सामना होगा, तो आप इस बार दिल्ली में सात में से जीरो सीट पाने वाले हैं। इसी हार की बौखलाहट की वजह से आज अरविंद केजरीवाल पर हमले की तैयारी हो रही है।

When expressing your views in the comments, please use clean and dignified language, even when you are expressing disagreement. Also, we encourage you to Flag any abusive or highly irrelevant comments. Thank you.

socialmedia