Scrollup

‘‘आप’’ के राष्ट्रीय संयोजक एवं दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल की जान को खतरा है। दिल्ली के मेट्रो स्टेशनों पर लिखकर अरविंद केजरीवाल को जान से मारने की धमकी दी जा रही है। ‘‘आप’’ के वरिष्ठ नेता संजय सिंह ने पटेल नगर और राजीव चौक मेट्रो स्टेशनों पर लिखी गई धमकी की फोटो जारी करते हुए कहा कि अंकित गोयल नामक युवक द्वारा खुलेआम अरविंद केजरीवाल पर हमला करने की धमकी लिखी गई है और इसकी भाषा भी वही है, जो भाजपा बोलती है। इससे पहले, इन लोगों ने 23 दिनों तक जेल में केजरीवाल को इंसुलिन नहीं दी। जब सुप्रीम कोर्ट ने आदेश दिया, तब जाकर केजरीवाल इंसुलिन मिली और उनकी जान बच पाई। उन्होंने कहा, प्रधानमंत्री और भाजपा नफरत और बदले की भावना में इतने डूब गए हैं कि अब वो केजरीवाल की जान लेने की साजिष रच रहे है। इसलिए आम आदमी पार्टी शासन-प्रशासन और चुनाव आयोग को ये बताना चाहती है कि अगर केजरीवाल को एक खरोंच भी आती है तो इसके लिए भाजपा और मोदी जी जिम्मेदार होंगे।

सोमवार को पार्टी मुख्यालय पर प्रेसवार्ता कर ‘‘आप’’ के राज्यसभा सांसद संजय सिंह ने कहा कि जब से अरविंद केजरीवाल जेल से बाहर आए हैं तब से लगातार उन पर हमले का प्रयास हो रहा है। यहां तक की केंद्रीय गृहमंत्री ने सुप्रीम कोर्ट के फैसले पर भी सवाल उठा दिया। ये इतने बौखलाए हुए हैं कि अब अरविंद केजरीवाल को किसी भी प्रकार की हानि पहुंचाने के लिए तैयार हैं। ये ऐसे हमला करने की योजना बना रहे हैं, जिसमें उनकी जान भी जा सकती है। यह कोई पहली बार नहीं है, बल्कि बीजेपी ने कई बार अरविंद केजरीवाल पर हमला करने की कोशिश की है। लेकिन आज अरविंद केजरीवाल जगह-जगह खुलेआम धमकी दी जा रही है। पटेल नगर और राजीव चौक मेट्रो स्टेशन पर लिखकर हमला करने की धमकी दी जा रही है।

संजय सिंह ने कहा कि अरविंद केजरीवाल पर यह हमला करने की तैयारी भारतीय जनता पार्टी द्वारा की जा रही है और इसका पूरा संचालन पीएमओ और देश के प्रधानमंत्री के द्वारा किया जा रहा है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी नफरत, घृणा और बदले की भावना में इस कदर आगे बढ़ चुके हैं कि वो अरविंद केजरीवाल को किसी भी प्रकार का नुकसान पहुंचाने के लिए तैयार हैं। बीजेपी अपनी नफरत और बदला लेने की भावना में इस स्तर तक आ गई है कि वो अरविंद केजरीवाल की जान लेने को तैयार है। आप चुनाव में नहीं जीत सकते तो ये सब हथकंडे अपनाते हैं। आप चुनाव में हार रहें हैं तो बौखलाहट में क्या कुछ भी करेंगे?

सांसद संजय सिंह ने कहा कि अरविंद केजरीवाल पर पहले भी हमले होते रहे हैं। मैं साफ तौर पर शासन-प्रशासन, चुनाव आयोग और सबको बताना चाहता हूं कि जो भी हमला अरविंद केजरीवाल पर करने की तैयारी है, अगर ऐसा कुछ भी होता है तो इसके लिए सीधे-सीधे देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, पीएओ और बीजेपी जिम्मेदार होंगे। हम कोई भी बात बेबुनियाद और हवा में नहीं करते हैं। अरविंद केजरीवाल को 23 दिन तक जेल में इंसुलिन नहीं दिया गया, तो हम न्यायालय गए और कोर्ट के आदेश के बाद उनकी जान बच पाई। वरना जेल में भी एक बड़ा षड़यंत्र हो रहा था। शायद उस षड़यंत्र को समझकर ही सुप्रीम कोर्ट ने अरविंद केजरीवाल को राहत दी।

सांसद संजय सिंह ने पटेल नगर और राजीव चौक मेट्रो स्टेशन पर एक शख्स द्वारा लिखी गई धमकियों की तस्वीरें मीडिया में दिखाते हुए कहा कि ये अंकित गोयल नाम के शख्स द्वारा लिखी गई धमकी है। इस व्यक्ति द्वारा लिखी गई भाषा ठीक वही है, जो भाजपा बोलती है। देश की राजधानी दिल्ली में पटेल नगर और राजीव चौक मेट्रो के अंदर मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को खुलेआम धमकी लिखी जा रही है। उनपर हमला करने की खुलेआम धमकी दी जा रही है।

सांसद संजय सिंह ने कहा कि तीन बार के निर्वाचित एक मुख्यमंत्री को खुलेआम हमला करने और मारने की धमकी दी जा रही है, लेकिन इस बात को लेकर चारों तरफ एकदम सन्नाटा है। इसलिए इस संबंध में आम आदमी पार्टी के सभी सांसदों, विधायकों, मंत्रियों की तरफ से हम चुनाव आयोग को पत्र लिख रहे हैं। अगर केजरीवाल को खरोंच भी आती है तो उसके लिए सीधे तौर पर पीएमओ, भाजपा और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जिम्मेदार होंगे। ये हम पहले से ही आपको आगाह कर रहे हैं।

When expressing your views in the comments, please use clean and dignified language, even when you are expressing disagreement. Also, we encourage you to Flag any abusive or highly irrelevant comments. Thank you.

socialmedia