Scrollup

दिल्ली में लोकसभा चुनाव को लेकर आम आदमी पार्टी ने तैयारियां तेज कर दी हैं। इंडिया गठबंधन में दिल्ली में आम आदमी पार्टी के हिस्से में चार लोकसभा सीट आई हैं। आज उन चारों सीटों पर भारी मतों से जीत हासिल करने उद्देश्य से ट्रेनिंग सत्र का आयोजन किया गया। इस दौरान आम आदमी पार्टी के राष्ट्रीय संगठन महामंत्री एवं राज्यसभा सांसद डॉ. संदीप पाठक और दिल्ली प्रदेश संयोजक गोपाल राय ने प्रत्याशियों को जीत का मंत्र दिया।

यह ट्रेनिंग सत्र “आप” के राष्ट्रीय संगठन महामंत्री एवं राज्यसभा सांसद डॉ संदीप पाठक और प्रदेश अध्यक्ष एवं दिल्ली सरकार में मंत्री गोपाल राय की अध्यक्षता में मंगलवार को नई दिल्ली, पूर्वी दिल्ली, पश्चिमी दिल्ली और दक्षिणी दिल्ली लोकसभा सीट पर आयोजित किया गया। बैठक में आम आदमी पार्टी के लोकसभा उम्मीदवार महाबल मिश्रा, सोमनाथ भारती, कुलदीप कुमार और सहीराम पहलवान शामिल हुए। इसके अलावा आम आदमी पार्टी के प्रदेश उपाध्यक्ष, विधायक, पार्षद और पदाधिकारी भी मौजूद रहे।

इस दौरान राष्ट्रीय संगठन महामंत्री डॉ. संदीप पाठक ने कहा कि इस बार का लोकसभा चुनाव पिछले चुनाव से अलग है। पहले त्रिकोणीय मुकाबला होता था, लेकिन अब हमारी भाजपा से सीधी टक्कर है। इस बार भाजपा एक तरफ है और दूसरी तरफ इंडिया गठबंधन और आम आदमी पार्टी है। इंडिया गठबंधन की वजह से हम लोग वोट शेयरिंग में भाजपा के बराबर आ गए हैं। दिल्ली की जनता ने विधानसभा चुनाव में एक तरफा अरविंद केजरीवाल जी को वोट दिए हैं। इस बार लोकसभा चुनाव में भी दिल्ली की जनता आम आदमी पार्टी को वोट देगी।

उन्होंने कहा कि दिल्ली में पीएम नरेंद्र मोदी का जादू चलने वाला नहीं है। मनीष सिसोदिया और संजय सिंह इस समय किन हालातो में रह रहे होंगे, हमें उनके बारे में सोचकर और ज्यादा मेहनत करनी है। हम ऐशो आराम की जिंदगी जी रहे हैं और वो लोग काल कोठरी में अंधेरे में बैठे हुए हैं। आप उन लोगों के परिवार के बारे में सोच कर देखिए कि वो किस परिस्थिति से गुजर रहे होंगे। हमारे पास अब लोकसभा चुनाव जीतने के अलावा कोई और विकल्प नहीं है। हमें हर हाल में यह चुनाव जीतना ही होगा। हमारे सभी विधायकों, पार्षदों और पदाधिकारियों को साथ मिलकर यह चुनाव लड़ना है और जीतना है। उन्होंने कहा, गुजरात के बारे में सब लोग कहते थे कि गुजरात नरेंद्र मोदी जी का किला है, लेकिन हमने गुजरात में जाकर इनको दिखा दिया कि हम क्या चीज हैं और क्या कर सकते हैं?

वहीं, आम पार्टी के दिल्ली प्रदेश संयोजक गोपाल राय ने कहा कि इस बार नई दिल्ली से भाजपा ने अपने पुराने सांसद का टिकट काट दिया है क्योंकि भाजपा को भी पता था कि इस बार मोदी लहर तो दूर की बात है भाजपा की जमानत जब्त हो सकती है। दिल्ली की जनता ने पिछले तीन बार से अरविंद केजरीवाल को बहुमत दिया है, अब दिल्ली की जनता ने लोकसभा चुनाव में भी अरविंद केजरीवाल को जिताने का मन बना लिया है।

उन्होंने कहा कि दिल्ली की जनता के सम्मान के लिए अरविंद केजरीवाल लड़ते हैं, अगर अच्छा काम करने का इनाम तिहाड़ जेल है तो हम उसके लिए भी तैयार हैं। तिहाड़ जेल में अरविंद केजरीवाल को और हमारे नेताओं को बंद कर देने से न तो दिल्ली वालों का कोई काम रूकेगा और न ही दिल्ली के सम्मान की लड़ाई रुकेगी।न तो यह कांग्रेस और आम आदमी पार्टी का चुनाव है, न ही यह पार्षद, विधायक या संसद का चुनाव है। पिछले 10 सालों से मोदी सरकार जो सांसदों के साथ मिलकर अन्याय और अत्याचार कर रही है यह उसका बदला लेने का चुनाव है। उसका हिसाब किताब चुकता करने का चुनाव है

When expressing your views in the comments, please use clean and dignified language, even when you are expressing disagreement. Also, we encourage you to Flag any abusive or highly irrelevant comments. Thank you.

socialmedia