Scrollup

आम आदमी पार्टी के राष्ट्रीय संयोजक एवं दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल ने प्रधानमंत्री को ‘‘आप’’ के सभी नेताओं को जेल भेजने की सीधी चुनौती दी है। उन्होंने प्रधानमंत्री से कहा कि ये रोज-रोज जेल का खेल खेलना बंद कीजिए। रविवार को दोपहर 12 बजे मैं अपने सांसदों, विधायकों समेत सभी बड़े नेताओं को लेकर भाजपा मुख्यालय आ रहा हूं और आप सबको जेल में डाल दीजिए। दिल्ली समेत पूरा देश देख रहा है कि किस तरह प्रधानमंत्री आम आदमी पार्टी के नेताओं के पीछे पड़े हैं। इन्होंने मुझे, मनीष सिसोदिया, सत्येंद्र जैन, संजय सिंह को जेल भेजा और अब मेरे पीए को जेल में डाल दिया। हमारा कसूर सिर्फ इतना है कि हमने दिल्ली में गरीबों के बच्चों के लिए अच्छे स्कूल बनवाए, अस्पताल व मोहल्ला क्लीनिक बनाकर गरीबों को अच्छा और फ्री इलाज दिया, 24 घंटे और मुफ्त बिजली दी, जो ये नहीं कर सकते। प्रधानमंत्री गलतफहमी में हैं कि वो हमारे नेताओं को जेल में डालकर आम आदमी पार्टी को कुचल देंगे। ऐसे तो आम आदमी पार्टी खत्म नहीं होने वाली है।

आम आदमी पार्टी के राष्ट्रीय संयोजक एवं दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल ने शनिवार को अपने पीएम बिभव कुमार को गिरफ्तार किए जाने के बाद प्रेसवार्ता की। उन्होंने कहा कि दिल्ली और देश की जनता देख रही है कि किस तरह से ये लोग आम आदमी पार्टी के पीछे पड़ गए हैं। ये लोग एक के बाद एक हमारे नेताओं को जेल में डालते जा रहे हैं। इन्होंने मुझे जेल में डाल दिया, मनीष सिसोदिया को जेल में डाल दिया, सत्येंद्र जैन को जेल में डाल दिया है, संजय सिंह को जेल में डाल दिया और आज मेरे पीए को जेल में डाल दिया। राज्यसभा सदस्य राघव चड्ढा अभी लंदन से लौटे हैं और ये कह रहे हैं कि उनको भी जेल में डालेंगे। ये कह रहे हैं कि कुछ दिन बाद सौरभ भारद्वाज और आतिशी को भी जेल में डालेंगे।

अरविंद केजरीवाल ने कहा कि मैं यह सोच रहा था कि हम सब लोगों को ये जेल में क्यों डालना चाहते हैं। हमारा कसूर क्या है? हमारा कसूर यह है कि हमने दिल्ली के अदर गरीब बच्चों के लिए अच्छी शिक्षा का इंतजाम किया, सरकारी स्कूल शानदार बनाए। ये लोग शानदार सरकारी स्कूल नहीं बना सकते। इसलिए ये लोग दिल्ली में सरकारी स्कूल बनने रोकना चाहते हैं। हमारा कसूर यह है कि हमने दिल्ली के अंदर सरकारी अस्पताल और मोहल्ला क्लीनिक बनाए, लोगों के लिए फ्री दवाई और अच्छे इलाज का इंतजाम किया। ये लोग नहीं कर पा रहे है। इसलिए ये दिल्ली के अस्पतालाओं और मोहल्ला क्लीनिकों को रोकना चाहते हैं। हमारा कसूर यह है कि पहले दिल्ली में 10-10 घंटे बिजली के पावर कट लगते थे, हमने 24 घंटे बिजली कर दी, ये उस बिजली को रोकना चाहते हैं। हमारा कसूर यह है कि दिल्लीवालों की बिजली फ्री कर दी। ये लोग फ्री बिजली बंद करना चाहते हैं। फ्री बिजली देना इन लोगो के वश की बात नहीं है।

अरविंद केजरीवाल ने प्रधानमंत्री से हाथ जोड़कर अपील करते हुए कहा कि प्रधानमंत्री जी, आप ये जेल-जेल का खेल खेल रहे हैं। आप कभी मनीष सिसोदिया, कभी अरविंद केजरीवाल, कभी संजय सिंह को जेल में डालते हो, कल मैं अपने सभी विधायकों, सांसदों समेत बड़े नेताओं के साथ भाजपा मुख्यालय आ रहा हूं, आप जिस-जिस को जेल में डालना चाहते हैं, आप जेल में डाल दो। हमें एक साथ जेल में डाल दो। आपको लगता है कि आप हमारे नेताओं को जेल में डाल कर आम आदमी पार्टी को कुचल देंगे तो ऐसे आम आदमी पार्टी खत्म नहीं होगी। आप एक बार सभी नेताओं को जेल में डाल कर देख लो। आम आदमी पार्टी एक विचार है, जो पूरे देश के अंदर लोगों के दिल में चला गया है। आप आम आदमी पार्टी के जितने नेताओं को जेल में डालोगो, उससे सौ गुना नेता यह देश पैदा करेगा। कल बजे मैं भाजपा मुख्यालय आ रहा हूं, आप जिस नेता को जेल में डालना चाहें, डाल दीजिए।

When expressing your views in the comments, please use clean and dignified language, even when you are expressing disagreement. Also, we encourage you to Flag any abusive or highly irrelevant comments. Thank you.

socialmedia