Scrollup

आम आदमी पार्टी के वरिष्ठ नेता एवं राज्यसभा सदस्य संजय सिंह ने बुधवार को नई दिल्ली लोकसभा क्षेत्र के करोल बाग विधानसभा में ‘जेल का जवाब वोट से’ कैंपेन के तहत संकल्प सभा की। यहां से इंडिया गठबंधन के ‘‘आप’’ प्रत्याशी सोमनाथ भारती के समर्थन में हुई सभा में जनता का जबरदस्त समर्थन मिला। इस दौरान लोगों ने जेल का जवाब वोट से देने के लिए शपथ भी ली। मुनकपुरा सब्जी बाजार में हुई सभा में सांसद संजय सिंह ने कहा कि सीएम अरविंद केजरीवाल ने आपके लिए स्कूल, अस्पताल और मोहल्ला क्लीनिक बनवाया तो मोदी जी ने उनको जेल में डाल दिया। मोदी जी कह रहे हैं कि जो दिल्लीवालों को राहत पहुंचाएगा, हम उसको पकड़कर जेल में डाल देंगे। इसके बाद भी आपके मुख्यमंत्री डरे नहीं हैं। वो कह रहे हैं कि तुम मुझे जेल भेजो, मैं दिल्लीवालों के लिए काम करता रहूंगा। वहीं, सोमनाथ भारती ने कहा कि मोदी जी अपनी ताकत का कितना भी इस्तेमाल कर लें, लेकिन देश की सत्ता से बीजेपी का जाना तय है।

सांसद संजय सिंह ने कहा कि अरविंद केजरीवाल ने मुख्यमंत्री पद की शपथ लेते ही सबसे पहले दिल्ली में 24 घंटे बिजली की व्यवस्था की। ये देश की इकलौती सरकार है जिसने सभी को 200 यूनिट तक फ्री बिजली और 400 यूनिट तक बिजली आधे दाम पर देने का काम किया। उन्होंने दिल्ली में 24 घंटे साफ पानी की व्यवस्था की, टैंकर माफियाओं का सफाया किया और पानी का बिल जीरो किया। उन्होंने कहा कि दिल्ली में बिजली और पानी का बिल जीरो है, अरविंद केजरीवाल हमारा हीरो है। अरविंद केजरीवाल बुजुर्गों के लिए मुफ्त तीर्थयात्रा लेकर आए। उन्होंने दिल्ली की माताओं बेटियों की समस्या को समझते हुए उनके लिए बस की यात्रा मुफ्त कर दी।

संजय सिंह ने कहा कि अरविंद केजरीवाल ने होमगार्ड, फायर के जवान, दिल्ली पुलिस के जवान या दिल्ली का बेटा अगर बॉर्डर पर देश की रक्षा करते हुए शहीद हो जाए तो उसके परिवार को 1 करोड़ रुपए आर्थिक सहायता देने का काम किया। उन्होंनें दिल्ली के लोगों के लिए दिन-रात मेहनत की, उनके लिए काम किया। हमारे विधायक, पार्षद, पार्टी का एक-एक कार्यकर्ता टोपी वाला है, वो आपके लिए काम करता है। अगर हमने अच्छा काम किया है तो हमें उसकी मजदूरी मिलनी चाहिए, लेकिन अरविंद केजरीवाल को मोदीजी ने पकड़कर जेल में डाल दिया। जिस अरविंद केजरीवाल ने स्कूल, अस्पताल, मोहल्ला क्लीनिक बनवाए उसे जेल में बंद कर दिया। वो कह रहे हैं कि जो आम आदमी को राहत पहुंचाएगा। हम उसको पकड़कर जेल में भेजेंगे। लेकिन केजरीवाल डरे नहीं। अरविंद केजरीवाल कह रहे हैं कि तुम मुझे कहीं भी भेज दो, मैं दिल्ली के लोगों के लिए काम करता रहूंगा।

इस दौरान नई दिल्ली से लोकसभा उम्मीदवार सोमनाथ भारती ने कहा कि आज बीजेपी अपनी मोदी वॉशिंग मशीन में बड़े-बड़े भ्रष्टाचारियों के दाग धुलकर उन्हें अपनी पार्टी में शामिल कर रही है। आज केवल आम आदमी पार्टी के लोग ही ऐसे हैं जो हर तरह के दबाव के बावजूद बीजेपी के साथ जाने कि लिए तैयार नहीं हुए। बीजेपी लोकसभा चुनाव में अपनी हार को देखते हुए ईडी और सीबीआई का इस्तेमाल कर रही है। लेकिन वो अपनी ताकतों का कितना भी इस्तेमाल कर ले 2024 के लोकसभा चुनाव में बीजेपी का इस देश की सत्ता से जाना तय है। जिस आदमी ने दिल्ली के हर व्यक्ति को सुविधीएं दी, मोदी जी ने उसे पकड़कर जेल में डाल दिया, क्योंकि वो खुद अरविंद केजरीवाल की तरह लोगों के लिए काम नहीं कर सकते हैं। मैं 9 साल से मालवीय नगर विधानसभा से विधायक हूं। इतने समय में मैंने जनता का प्यार कमाया है। उनके लिए काम किया है।

When expressing your views in the comments, please use clean and dignified language, even when you are expressing disagreement. Also, we encourage you to Flag any abusive or highly irrelevant comments. Thank you.

socialmedia