Scrollup

08 मई, नई दिल्ली

वरिष्ठ आप नेता आतिशी व दक्षिणी दिल्ली से लोकसभा प्रत्याशी सहीराम पहलवान ने ‘जेल का जबाव, वोट से’ कैंपेन के तहत गोविन्दपुरी, कालकाजी में पदयात्रा की।
‘आप’ की पदयात्रा को लोगों का ज़बरदस्त प्यार और समर्थन मिला। अपने मुख्यमंत्री की गिरफ़्तारी से नाराज़ लोगों ने कहा कि, लोकसभा चुनावों में भाजपा की अपने इस षड्यंत्र का कड़ा जबाव मिलेगा। लोगों ने कहा कि, अरविंद केजरीवाल जी ने दिल्ली के लोगों को अपना परिवार माना है, उनके ख़िलाफ़ ऐसा अत्याचार हम बर्दाश्त नहीं करेंगे; भाजपा को इस अति का परिणाम भुगतना होगा।

इस मौक़े पर वरिष्ठ आप नेता आतिशी ने कहा कि, अरविंद केजरीवाल जी ने 2 करोड़ दिल्लीवासियों को अपना परिवार माना है। उनकी हर ज़रूरतों में साथ खड़े रहे है। आज जब केजरीवाल जी को ज़रूरत तो पूरी दिल्ली उनके साथ खड़ी है। उन्होंने कहा कि, भाजपा भूल गई है-अरविंद केजरीवाल सिर्फ़ मुख्यमंत्री नहीं है, दिल्ली वालों के लिए उनके बेटे, उनके भाई है, दिल्ली के लोग अरविंद केजरीवाल जी से प्यार करते है। यही कारण है कि, मोदी जी ने एक केजरीवाल को गिरफ़्तार किया तो आज दिल्ली के हर गली-मोहल्ले से हज़ारों केजरीवाल मोदी जी की तानाशाही का मुंहतोड़ जबाव देने के लिए निकल पड़े है। और 25 मई को जनता भाजपा की तानाशाही और अत्याचार का सूपड़ा साफ़ करने के लिए, अपने भाई-अपने बेटे अरविंद केजरीवाल जी को जेल से बाहर निकालने के लिए वोट देगी।

आप नेता आतिशी ने कहा कि, दिल्ली के लोग अरविंद केजरीवाल जी की प्यार करते है। लोगों को पता है कि, अरविंद केजरीवाल जी ही है जिन्होंने सरकारी स्कूलों को वर्ल्ड क्लास बनाकर आम लोगों के बच्चों को बेहतरीन शिक्षा दी। केजरीवाल जी ही है जिन्होंने दिल्ली के 2 करोड़ लोगों को अपना परिवार माना है और उनके लिए शानदार अस्पताल, मोहल्ला क्लिनिक की व्यवस्था की है, शानदार स्वास्थ्य व्यवस्था दी है। महिलाओं को फ्री बस यात्रा दी है, बुजुर्गों के तीर्थयात्रा पर जाने का सपना पूरा किया है। दिल्ली के लोग जानते है कि, केजरीवाल जी ही है जिन्होंने उनकी ज़िंदगी को बेहतर बनाने का काम किया है।

ऐसे में अरविंद केजरीवाल जी की गिरफ़्तारी से लोगों में बहुत ग़ुस्सा है। लोग जानते है कि अरविंद केजरीवाल जी की गिरफ़्तारी साज़िश के तहत की गई है। केजरीवाल जी को झूठे आरोपों में गिरफ़्तार किया गया है। ऐसे में इस गिरफ़्तारी से लोग बहुत ग़ुस्सा है। और इस गिरफ़्तारी का ग़ुस्सा लोग अपने वोट के साथ दिखायेंगे, चुनावों में दिखायेंगे। इस लोकसभा चुनाव में लोग आम आदमी पार्टी को वोट देकर जितायेंगे। उन्होंने कहा कि, जब जब दिल्ली के लोगों की ज़रूरत रही तो केजरीवाल जी उनके हर दुख सुख में परिवार के सदस्य की तरह साथ खड़े रहे। आज जब अरविंद केजरीवाल जी को ज़रूरत है तो पूरी दिल्ली उनके साथ खड़ी है।

आतिशी ने कहा कि, दिल्ली के लोकप्रिय मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल जी को गिरफ़्तार कर मोदी जी और भाजपा ने बहुत बड़ी गलती की है। मोदी जी ने तो एक केजरीवाल को गिरफ़्तार किया है लेकिन आज दिल्ली के हर गली-मोहल्ले से हज़ारों केजरीवाल मोदी जी की तानाशाही का मुंहतोड़ जबाव देने के लिए निकल पड़े है।

उन्होंने कहा कि, हर तानाशाह का अंत होता है और मोदी जी और भाजपा की ये गलती उनकी तानाशाही का अंत साबित होगा। अरविंद केजरीवाल जी को गिरफ़्तार कर उन्होंने ख़ुद अपनी तानाशाही का अंत लिख दिया है। इस 25 मई को जनता भाजपा की तानाशाही और अत्याचार का सूपड़ा साफ़ करने के लिए, अपने भाई-अपने बेटे अरविंद केजरीवाल जी को जेल से बाहर निकालने के लिए वोट देगी।

इस मौक़े पर लोगों ने कहा कि, भाजपा द्वारा केजरीवाल जी के साथ की ज़्यादती से हम बहुत ज़्यादा दुखी है। अरविंद केजरीवाल जी ने दिल्ली के लोगों को अपने परिवार की तरह माना है। हर दिल्ली वासी की सुख-सुविधाओं का ख़याल रखा है। उन्हें साज़िश के तहत गिरफ़्तार किया गया है। अपने मुख्यमंत्री के ख़िलाफ़ हम ऐसा अत्याचार बर्दाश्त नहीं करेंगे। भाजपा को इसका कड़ा परिणाम भुगतना होगा। इस लोकसभा चुनाव में भाजपा की इस साज़िश का, मुख्यमंत्री जी को जेल में डालने का जबाव हम भाजपा को अपने वोट से देंगे। मुश्किल की इस घड़ी में हम अपने मुख्यमंत्री के साथ खड़े है। हमारा आशीर्वाद अरविंद केजरीवाल जी के साथ है

When expressing your views in the comments, please use clean and dignified language, even when you are expressing disagreement. Also, we encourage you to Flag any abusive or highly irrelevant comments. Thank you.

socialmedia